सिनेमा

सिनेजीवन: राजू श्रीवास्तव के बाद अब इस अभिनेता का निधन, शोक में बॉलीवुड और Tiger 3 की नई रिलीज डेट का ऐलान

'ब्लैक फ्राइडे', 'अशोका' और 'राजमा चावल' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे एक्टर जितेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की रिलीज की नई तारीख आ गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

नहीं रहे ब्लैक फ्राइडे के एक्टर जितेंद्र शास्त्री

'ब्लैक फ्राइडे', 'अशोका' और 'राजमा चावल' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे एक्टर जितेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है। जितेंद्र शास्त्री के निधन की खबर दोस्त संजय मिश्रा ने ट्विटर पर शेयर की और शोक जताया। संजय मिश्रा ने जितेंद्र शास्त्री (Jitendra Shastri) उर्फ जीतू शास्त्री को याद करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'जीतू भाई आप होते तो आप कुछ ऐसे बोलते-मिश्रा कभी-कभी क्या होता ना, मोबाइल में नाम रह जाता है और इंसान नेटवर्क से आउट हो जाता है।' तुम इस दुनिया से दूर चले गए। लेकिन मेरे दिल और दिमाग के नेटवर्क में हमेशा रहोगे। ओम शांति।

'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने भी जीतेंद्र शास्त्री के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सिंटा ने जितेंद्र शर्मा की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया: आपकी याद आएगी जीतेंद्र शास्त्री.' जितेंद्र शास्त्री ने सिर्फ फिल्मों में ही काम नहीं किया था, बल्कि थिएटर की दुनिया में भी खूब नाम कमाया। वह 'लज्जा', 'चरस' और 'दौर' जैसी कई फिल्मों में नजर आए। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में जितेंद्र शास्त्री एक खबरी का रोल प्ले किया था, जिसमें उन्होंने खूब सराहा गया था।

Published: undefined

सलमान, कैटरीना की 'टाइगर 3' अब दीवाली 2023 में रिलीज के लिए तैयार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की रिलीज की नई तारीख आ गई है। फिल्म अब दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। उसी की घोषणा करते हुए, सलमान ने ट्वीट किया, "टाइगर की एक नई तारीख है.. दीवाली 2023 यह है! जश्न हैशटैग-टाइगर 3 को हैशटैग-वाईआरएफ50 के साथ केवल आपके पास के बड़े पर्दे पर। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज। हैशटैग-कैटरीना कैफ हैशटैग-मनीष शर्मा।" उन्होंने फिल्म से अपनी एक झलक भी साझा की। फोटो में केवल अभिनेता की आंख और उनकी कलाई दिखाई दे रही थी क्योंकि उनका बाकी चेहरा दुपट्टे के पीछे छिपा हुआ था। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' में सलमान और कैटरीना कैफ नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो भी होगा, जो 'पठान' की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। एक्शन में कथित तौर पर इमरान हाशमी को प्रतिपक्षी के रूप में दिखाया गया है।

Published: undefined

Drishyam 2 से रिलीज हुआ Ajay Devgn का शानदार पोस्टर

सुपरस्टार अजय देवगन ने कुछ समय पहले अपनी फिल्म दृश्यम 2 का ऐलान किया था और इसके बाद से लगातार वो चर्चा में हैं। सभी जानते हैं कि उनकी फिल्म दृश्यम को काफी पसंद किया गया था और इसके बाद से ही पार्ट 2 का फैंस इंतजार कर रहे थे। अब अजय देवगन ने इस फिल्म से अपना एक धमाकेदार पोस्टर साझा किया है। उन्होने इस पोस्टर को रिलीज करते हुए फैंस के लिए एक जानकारी भी दी है। अजय देवगन ने लिखा, ''सवाल ये नहीं की आपकी आंखों के सामने क्या है; देखना ये है की आप देख क्या रहे हैं। #दृश्यम2 मामला 18 नवंबर, 2022 को फिर से खुलेगा।'' इससे इतना तो तय है कि अजय देवगन की ये फिल्म एक बार फिर से सस्पेंस से भरपूर होगी। इस लुक की बात करें तो अजय देवगन काफी सीरियस नजर आ रहे हैं और उन्होने हाथ में फावड़ा लिया हुआ है। इस फिल्म में इस बार एक और स्टार की एंट्री हो रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेता अक्षय खन्ना की जो कि इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे।

Published: undefined

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' बनी सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म

अभिनेता-फिल्म निमार्ता ऋषभ शेट्टी की नवीनतम कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने यश-स्टारर 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बन गई है। 30 सितंबर को रिलीज हुई यह फिल्म ऋषभ द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित एक एक्शन-थ्रिलर है। आईएमडीबी के मुताबिक फिल्म को 9.5/10 की रेटिंग मिली है। 'केजीएफ-2' को 8.4 और 'आरआरआर' को 8.0 रेटिंग मिली है।

तटीय कर्नाटक के केराडी में सेट और फिल्माई गई, फिल्म में ऋषभ को एक कंबाला चैंपियन के रूप में दिखाया गया है, जो एक ईमानदार डीआरएफओ अधिकारी, मुरली (किशोर) के साथ लॉगरहेड्स में है। फिल्म का हिंदी डब वर्जन 14 अक्टूबर को रिलीज होगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined