सिनेमा

सिनेजीवन: ‘मैं हूं ना’ के सीक्वेल के लिए फराह खान के पास है दमदार आइडिया और जल्द घर लौटेंगे ऋषि कपूर

फराह खान निर्देशित फिल्म ‘मैं हूं ना’ को रिलीज हुए 15 साल पूरे हो गए हैं। फराह जल्द ही इसका सीक्वेल बनाने जा रही हैं। इसके अलावा न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर का इलाज लगभग पूरा हो चुका है और वे जल्द ही इंडिया लौटेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

साल 2004 में फिल्म मैं हूं ना से डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखने वाली फराह खान जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल लेकर आरही हैं। फराह खान का कहना है कि फिल्म 'मैं हूं ना' के सीक्वल के लिए उनके पास एक बेहतर आईडिया है। फराह खान ने ट्वीट करते हुए बताया कि इस फिल्म को रिलीज हुए 15 साल हो गए हैं।

Published: undefined

फराह ने फिल्म के बारे में एक न्यूज एजेंसी को फोन पर बताते हुए कहा, "मुझे उम्मीद है और दुआ करती हूं कि इसे बनाया जाए क्योंकि मेरे पास इसके लिए एक आईडिया है। यह अब शाहरुख खान पर निर्भर करता है..इस पर अभी उनके काम करने की चाहत के होने की आवश्यकता है।" मैं हूं ना के पहले पार्ट में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, जायद खान और अमृता राव मुख्य भूमिका में थे।

इसके अलावा फराह ने कहा, "मेरे पास फिल्म के दूसरे भाग के लिए एक बहुत अच्छा आईडिया है। 'मैं हूं ना' को आज भी विभिन्न टेलीविजन चैनलों पर दिखाया जाता है और लोग इसे अब भी पसंद करते हैं।"

बता दें कि जल्द ही फराह 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ डिजिटल के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं। इसे वह प्रोड्यूस कर रही हैं। उनके पति शिरीष कुंदर द्वारा इसे निर्देशित किया गया है। जैकलीन फर्नाडिस इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगी।

Published: undefined

कैंसर मुक्त हुए ऋषि कपूर, जल्द लौटेंगे भारत

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का इलाज लगभग पूरा हो गया है और फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं। इस बात की जानकारी खुद ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने दी। रणधीर ने यह भी बताया कि जल्द ही ऋषि वापस इंडिया लौट आएंगे.

रणधीर ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "ऋषि पहले से काफी बेहतर हैं। उन्हें अपना इलाज खत्म करना होगा और अगले कुछ महीनों में वह भारत वापस आ जाएंगे।" फिल्मकार राहुल रवैल द्वारा फेसबुक पर ऋषि के सेहत से संबंधित अपडेट देने के बाद मंगलवार को रणधीर के पास कॉल्स का सैलाब आ गया।

राहुल रवैल ने ऋषि के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "ऋषि कपूर (चिन्टू) कैंसर से मुक्त हैं।" एक अज्ञात बीमारी के इलाज के लिए ऋषि कुछ महीने पहले न्यूयॉर्क गए थे। ऋषि किस बीमारी से जूझ रहे हैं इस बात पर कपूर परिवार ने चुप्पी साध रखी थी।

इलाज के दौरान ऋषि की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर उनके साथ रहीं और अपने चाहने वालों के साथ अपने कुछ खास लम्हों की तस्वीरें साझा करती रहीं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined