सिनेमा

सिनेजीवन: एयरपोर्ट पर रणवीर संग दीपिका ने काटा अपना बर्थडे केक और कलाम साहब का किरदार निभाएंगे परेश रावल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल कलाम साहब के रोल में नज़र आएंगे। परेश रावल ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कलाम साहब के बयॉपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन का जश्न शहर के एयरपोर्ट से ही अपने पति के साथ मनाना शुरू कर दिया। अभिनेत्री रविवार को 34 साल की हो चुकी हैं। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर केक काटते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सेलीब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

Published: undefined

वहीं एक अन्य क्लिप में रणवीर और दीपिका की कार एयरपोर्ट पर आती है और 'गली ब्वॉय' स्टार अपनी पत्नी के लिए कार का दरवाजा खोलते नजर आते हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जन्मदिन मनाने के लिए लखनऊ जाते हुए।"

Published: undefined

कलाम साहब का किरदार निभाएंगे परेश रावल

देश के पूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम के जीवन पर आधारित फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल कलाम साहब के रोल में नज़र आएंगे। परेश रावल ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कलाम साहब के बयॉपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे।

Published: undefined

परेश रावल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मेरी राय में वह संत कलाम थे। मैं खुशनसीब हूं कि मैं कलाम साहब की बायॉपिक में उनका किरदार निभाऊंगा।'

Published: undefined

हालांकि फिल्म की शूटिंग और बाकी किरदारों को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले परेश रावल ने पीएम मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के इच्छा जताई थी। हालांकि बाद में यह रोल विवेक ओबेरॉय को दिया गया था।

Published: undefined

बता दें कि बॉलिवुड में पिछले काफी समय से बायॉपिक बनाए जाने का दौर चल रहा है। संजू, मैरी कॉम, एमएस धोनी और पीएम मोदी के बाद अब भारत के पूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक भारत रत्न डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम की बायॉपिक बनाई जाएगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined