सिनेमा

सिनेजीवन: बेटे करण के डेब्यू से भावुक हुए सनी और सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू की

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिंदी रीमेक है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बेटे करण के डेब्यू से भावुक हुए सनी

अभिनेता और राजनेता सनी देओल का कहना है कि बेटे करण को बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी करते देखना उनके लिए भावुक करने वाला पल है। दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र के बेटे सनी ने साल 1983 में 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब सनी के बेटे करण 'पल पल दिल के पास' से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने की तैयारी में है। सनी द्वारा निर्देशित 'पल पल दिल के पास' का टीजर सोमवार को जारी हुआ है।

Published: undefined

इस पर सनी ने कहा, "बेटे को बड़े पर्दे पर डेब्यू करते देखना मेरे लिए काफी भावुक कर देने वाला पल है।" सनी ने आगे कहा, "मुझे उम्मीद है कि दर्शक उसे सराहेंगे और जिस तरह से कई सालों तक उन्होंने मुझ पर प्यार बरसाया उसी तरह करण पर भी प्यार बरसाएंगे।" करण के साथ सहर बांबा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

Published: undefined

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू की

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है। प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट की एक पोस्ट में कहा गया, "पहली शूटिंग। पहला दिन। पहला क्लैप। हम इस खूबसूरत सफर पर एक साथ जाने के लिए तैयार हैं। बहुत कुछ है। अहान शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, मिलन लुथरिया और तारा सुतारिया।"

ड्रामा फिल्म 'आरएक्स 100' के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने काम किया था। रीमेक का निर्देशन मिलन लुथरिया द्वारा किया जा रहा है। अहान शेट्टी की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। इसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश किया गया है।

Published: undefined

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की भूमिका सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण : परिणीति

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक में उनकी भूमिका अब तक की सबसे मुश्किल व चुनौतीपूर्ण भूमिका है। ट्विटर पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए परिणीति ने लिखा, "तो! हमने लंदन में 'गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह अब तक की मेरी सबसे मुश्किल भूमिका है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक हॉस्टल में हूं और सोशल मीडिया के लिए या आराम, मस्ती करने या कुछ और करने के लिए मेरे पास बिल्कुल समय नहीं है।"

Published: undefined

यह फिल्म पाउला हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर उपन्यास 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की कहानी पर आधारित है। अभिनेत्री ने इसे खुद के लिए एक नया अनुभव बताया और कहा कि वह जल्द ही इसका पहला लुक शेयर करेंगी। उन्होंने कहा कि यह तस्वीर बस टाइमपास है जो उन्होंने सेट पर अब तक किया है। इस फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined