सिनेमा

सिनेजीवन: ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर आई एक और नन्ही परी और हॉरर फिल्में करने से कैटरीना को लगता है डर  

ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर एक बार फिर से नन्ही परी ने जन्म लिया है। इससे पहले 2017 में भी ईशा ने एक बेटी को जन्म दिया था। कैटरीना कैफ ने कहा है कि वे काफी डरपोक हैं, इसलिए हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेत्री ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के घर दोबारा एक प्यारी सी बच्ची ने जन्म लिया। दोनों ने बच्ची का नाम मिराया रखा। ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा : "हमारे घर में आपका स्वागत है। बेबी गर्ल मिराया तख्तानी। 10 जून, 2019 को पैदा हुईं। बड़ी बहन राध्या। गर्वित माता-पिता ईशा और भरत।"

Published: undefined

इस तस्वीर के कैप्शन में ईशा ने लिखा : "आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"

दिग्गज अभिनेता धमेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने साल 2012 के जून में भरत से शादी की थी। उनकी पहली बेटी राध्या का जन्म साल 2017 में हुआ।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

हॉरर फिल्म से दूर रहना चाहती हैं कटरीना

अभिनेत्री कटरीना कैफ काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं।

एक बयान में कहा गया है कि कटरीना ने यह खुलासा आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज 'द इनसाइडर वाचलिस्ट' में बातचीत के दौरान किया।

Published: undefined

उनसे जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी शैली है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कटरीना ने जवाब दिया, "हॉरर। मैं बहुत डरती हूं। यह मुझे डराता है और मैं डरना नहीं चाहती हूं।"

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं। उन्होंने कहा, "जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं। 'स्लीपलेस इन सेटर', 'प्रीटी वूमन', 'फोर वेडिग एंड ए फ्यूनेरल'..इन फिल्मों में एक मासूमियत, सच्चाई, हर्षित करने वाली खासियतें हैं।"

Published: undefined

उन्होंने कहा कि वह क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, "हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है..गॉन विद द विंड।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined