सिनेमा

सिनेजीवन: ‘बधाई हो’ के बाद फिर से साथ दिखेंगे नीना-गजराज और ऋतिक-टाइगर की अगली फिल्म का नाम रखा गया ‘वार’

आनंद एल राय की ‘शुभ मंगल सावधान’ की अपार सफलता के अब इसके सीक्वल में नीना गुप्ता और गजराज ‘बधाई हो’ के बाद  फिर से एक साथ काम करते दिखेंगे और ऋतिक रोशन-टाईगर श्रॉफ की अगली फिल्म का नाम ‘वार’ रखा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बीते साल फिल्म 'बधाई हो' से दर्शकों को अपने किरदार से गुदगुदाने वाले कलाकार नीना गुप्ता और गजराज राव एक बार फिर से आयुष्मान खुराना की गे (समलैंगिक) प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में एक साथ नजर आएंगे। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का दूसरा भाग है।

Published: undefined

आनंद एल राय की 'शुभ मंगल सावधान' की अपार सफलता के बाद इरैक्टाइल डिस्फंक्शन (स्तंभन दोष) पर बनी कॉमेडी फिल्म के दूसरे संस्करण में होमोसेक्सुएलिटी की कहानी दिखाई गई है। फिल्म का लेखन और निर्देशन हितेश केवल्य करेंगे।

Published: undefined

नीना और गजराज के साथ काम करने को लेकर प्रोडक्शन हाउस 'राय कलर यलो प्रोडक्शंस' काफी खुश है। राय ने अपने बयान में कहा, "ऐसी अनोखी प्रेम कहानी में नीना जी और गजराज राव जैसी प्रतिभा की बहुत आवश्यकता है। उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी खुश हूं।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म ‘वार’ में साथ दिखेंगे ऋतिक और टाईगर

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही अभिनेता ऋतिक रोशन और टाईगर श्रॉफ की आगामी फिल्म का नाम 'वार' रखा गया है। आनंद ने एक बयान में कहा, "'वार' ही एक ऐसा शीर्षक है जो उच्च स्तर के एक्शन दृश्यों के साथ न्याय कर सकता है जो यह फिल्म दुनियाभर के दर्शकों के लिए पेश करने जा रही है।"

Published: undefined

निर्देशक ने आगे कहा, "जब आप भारत के सबसे बेहतरीन और बड़े एक्शन सुपरस्टार्स में से दो को एक ही फिल्म में एक दूसरे के खिलाफ कास्ट करते हैं, तो आपको फिल्म का शीर्षक भी ऐसा रखना चाहिए जो फिल्म के दृश्यों के साथ न्याय कर सके। फिल्म में ऋतिक और टाइगर एक-दूसरे को पीटते हुए नजर आएंगे। ऐसे में दर्शक देखना चाहेंगे कि इस अविश्वसनीय लड़ाई में कौन किसे पीछे छोड़ता है।"

2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है। इसमें ऋतिक के विपरीत वाणी कपूर को लिया गया है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined