सिनेमा

सिनेजीवन: लंदन में कैब ड्राईवर के व्यवहार से सहमीं सोनम और शूटिंग के दौरान घायल हुए अंगद बेदी

सोनम कपूर ने बताया कि उबर ड्राईवर मानसिक रूप से बीमार लग राह था और बार-बार उनपर चिल्ला रहा था, जिसकी वजह से वे काफी डर गईं थी और ALT बालाजी की एक बेब सीरीज की शूटिंग करते हुए अभिनेता अंगद बेदी अपना संतुलन खो बैठे और जख्मी हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेत्री सोनम कपूर लंदन में उबर चालक के साथ घटी एक घटना से काफी डरी हुई हैं। सोनम ने ट्विटर के माध्यम से अपने डरावने अनुभव को साझा करने के साथ ही अपने 1.28 करोड़ प्रशंसकों को सर्तक किया। अभिनेत्री ने लिखा, "हे दोस्तो, मैंने आज उबर लंदन के साथ डरावने अनुभव का सामना किया। कृपया सावधान रहें। सबसे अच्छा और सुरक्षित होगा कि आप स्थानीय सार्वजनिक परिवहन या कैब का प्रयोग करें। मैं बहुत डरी हुई हूं।"

Published: undefined

एक प्रशंसक द्वारा कारण पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, "चालक पागल था और वह चिल्लाए जा रहा था। सफर खत्म होने तक मैं कांपती रही।"

Published: undefined

वहीं उबर ने अभिनेत्री को ट्वीट कर कहा, "इस बारे में सुनकर हमें खेद हुआ सोनम। क्या आप हमें अपना ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर के साथ सीधे मैसेज भेज सकती हैं ताकि हम इस पर गौर कर सकें?"

Published: undefined

इस पर अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया दी, "मैंने आपके एप पर शिकायत करने की कोशिश की और मुझे कई बार बोट्स द्वारा डिसकनेक्ट का जवाब मिला। आप लोगों को अपना सिस्टम अपडेट करने की जरूरत है। नुकसान हो चुका है। अब आपके करने लायक कुछ नहीं बचा है।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

शूटिंग के दौरान घायल हुए अंगद बेदी

अभिनेता अंगद बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज 'मुंभाई' के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। अभिनेता के एक घुटने में चोट आई है। अभिनेता एएलटी बालाजी के इस वेब सीरीज में पुलिस अधिकारी भास्कर शेट्टी के किरदार में नजर आएंगे, जो मुंबई के माझगांव डॉक एरिया में तैनात है। एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए।

Published: undefined

अंगद ने कहा, "मैं अच्छी तरह से अपना ध्यान रख रहा हूं और डॉक्टर की मदद ले रहा हूं है। मुझे पता है कि चोट और आंसू से कैसे निपटना है और मौके पर कैसे चोट को अस्थायी रूप से ठीक करना है। मुझे पता था कि सीन कितना महत्वपूर्ण था और हम लोकेशन पर शूटिंग कर रहे थे, इसलिए हमें इसके (चोट) साथ आगे बढ़ना पड़ा।"

सूत्र के अनुसार, अंगद किसी को पकड़ने के लिए दौड़ने का सीन शूट कर रहे थे और कूदने के दौरान उन्हें चोट लगी। 'मुमभाई' की कहानी एक पुलिसवाले और एक गैंगस्टर की दोस्ती पर आधारित है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined