सिनेमा

सिनेजीवन: सलमान संग काम करने को बेताब दीपिका और पूर्व पति ऋतिक के साथ छुट्टियां बिताती दिखीं सुजैन

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही सलमान खान के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी और ऋतिक रोशन अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ छुट्टियां बिताते नजर आए। इस दौरान उनके साथ उनके दोनो बच्चे और माता पिता भी मौजूद रहे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ एक फिल्म करने की संभावना पर खुलकर बोला है और खुलासा किया है कि वह अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू करेंगी, जिसमें अनन्या पांडे और 'गली ब्वॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। दीपिका ने एक कार्यक्रम में अपनी अगली फिल्म 'छपाक' के प्रचार के दौरान कहा, "मैं अपनी अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम कर रहा हूं, जो शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित है। हम इसकी शूटिंग मार्च में शुरू कर रहे हैं।"

इससे पहले निर्माता करण जौहर ने ट्वीट किया था कि अनटाइटल्ड फिल्म 12 फरवरी, 2021 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Published: undefined

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'छपाक' के प्रचार के लिए सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में जाएंगी तो उन्होंने कहा, "नहीं, 'बिग बॉस' में जाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है।"

इसके बाद उन्होंने वह कहा जिसे कई प्रशंसक सुनना चाहते थे। अभिनेत्री ने कहा, "हमारे प्रशंसक हमेशा इस बात को लेकर उत्सुक रहते हैं कि क्या हम एक साथ एक फिल्म कर रहे हैं, या हम कब साथ में फिल्म कर रहे हैं। मैं वास्तव में इसे करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे लिए सही तरह की फिल्म के लिए साथ आना ज्यादा महत्वपूर्ण है। हमने हमेशा सलमान को कुछ विशेष प्रकार की फिल्मों में देखा है।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "मैं 'हम दिल दे चुके सनम' की सबसे बड़ी प्रशंसक हूं और मैं उन्हें इस तरह की भूमिका में देखना चाहूंगी या उन्होंने जो किया है, उससे कुछ अलग देखना चाहूंगी इसलिए मुझे लगता है कि यह वास्तव में पटकथा है (जो मायने रखता है)। हमें हाल के दिनों में साथ में काम करने के प्रस्ताव नहीं मिले हैं, लेकिन मैं उनके साथ एक फिल्म करना पसंद करूंगी।"

दीपिका की ताजा फिल्म मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक' है, जिसमें विक्रांत मेसी भी हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

पूर्व पति ऋतिक के साथ छुट्टियां बिताती दिखीं सुजैन

Published: undefined

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर पूर्व पति ऋतिक रोशन के साथ अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट की है। तस्वीर में सुजैन उन लोगों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं जिन्हें वह 'मॉडर्न फैमिली' कहती हैं। इसमें ऋतिक और सुजैन, दोनों के बच्चें रेहान और रिदान हैं, साथ ही ऋतिक के माता-पिता पिंकी व राकेश रोशन, अभिनेता की बहन सुनैना और कजिन एहसान और पश्मीना भी हैं।

Published: undefined

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजैन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा "द मॉर्डन फैमिली -2 लड़के, एक मॉम और एक डैड, कजिन्स और भाई, बहनें, दादा-दादी, ग्रैंडअंकल और आंट और दो दोस्त। नए बंधन और मुस्कुराहट से भरा दिल। रोजमर्रा की जिंदगी जो सशक्त महसूस कराती है। 2020..हम यहां है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined