सिनेमा

सिनेजीवन: बियर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत ने छोटे परदे पर रखा कदम और ‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आ सकती हैं प्रिंयका

‘इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ की शूटिंग के बारे में रजनीकांत ने अपने एक बयान में कहा, “मैं सिनेमा में चार दशक से अधिक समय के बाद आखिरकार टेलीविजन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हुआ।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने डिस्कवरी चैनल में प्रसारित होने वाले बियर ग्रिल्स के नए शो 'इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स' के साथ टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा। इस कार्यक्रम के माध्यम से पानी के संरक्षण के बारे में भी जागरूकता बढ़ाई जाएगी। चैनल ने बुधवार को एक बयान में कहा कि अपने 43 साल लंबे फिल्मी करियर के बाद टेलीविजन में यह रजनीकांत का पहला काम है।

Published: undefined

'इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स' की शूटिंग के बारे में रजनीकांत ने अपने एक बयान में कहा, "मैं सिनेमा में चार दशक से अधिक समय के बाद आखिरकार टेलीविजन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हुआ।" मंगलवार को सुपरस्टार ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में कार्यक्रम के लिए शूटिंग की।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आ सकती हैं प्रिंयका

'मैट्रिक्स' फ्रैंचाइजी की चौथी किश्त में हॉलीवुड अभिनेता कानू रीव्स के विपरीत काम करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ बातचीत जारी है। वॉर्नर ब्रदर्स और द विलेज रोडशो की इस फिल्म का निर्देशन सीरीज की सह-निर्माता लाना वाचोवस्की करेंगी। वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, वह (प्रियंका) पहले से घोषित कानू रीव्स, कैरी ऐनी मॉस, याह्या अब्दुल-मतीन द्वितीय और नील पैट्रिक हैरिस संग इस फिल्म में शामिल होंगी।

Published: undefined

उनके द्वारा निभाए जाने वाले संभावित किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

प्रियंका हाल ही में 'द स्काय इज पिंक' में नजर आईं, जिसका उन्होंने सह-निर्माण भी किया है। आने वाले समय में प्रियंका, रॉबर्ट रॉड्रिग्ज की नेटफ्लिक्स फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' में नजर आएंगी और इसके अलावा बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास 'द व्हाइट टाइगर' के फिल्मी रूपांतरण में भी प्रियंका काम करते दिखेंगी। वह 'मैट्रिक्स 4' के साथ-साथ समानांतर रूप से 'सिटाडेल' में भी काम करेंगी, जो कि एक अमेजॉन सीरीज है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined