सिनेमा

सिनेजीवन: कैटरीना को डेट कर रहे हैं विकी कौशल? क्लीन शेव होकर नए लुक में नजर आए रणवीर सिंह

पिछले कुछ समय से यह चर्चा जोरों पर है कि विक्की और कैटरीना फिलहाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले इस अफवाह को उस वक्त और भी हवा मिली जब खबरें आईं कि जल्द ही ये दोनों साथ में किसी फिल्म में काम कर सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

इस समय इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपने किसी दोस्त की दिवाली पार्टी से साथ-साथ बाहर निकलते देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हालांकि ये दोनों पार्टी से बाहर साथ में निकले, लेकिन इसके बाद दोनों अपनी-अपनी गाड़ी से रवाना होकर चल दिए। अपने-अपने रास्ते जाने से पहले दोनों ही कलाकारों ने मीडिया के कैमरे को देख पोज भी दिया।

Published: undefined

ऑनलाइन छाई इन तस्वीरों में दोनों ही सितारें पारंपरिक परिधानों में नजर आ रहे हैं। विक्की जहां सफेद कुर्ता-पायजामा पहने दिख रहे हैं, वहीं कैटरीना घाघरा-चोली में नजर आ रही हैं।

पिछले कुछ समय से यह चर्चा जोरों पर है कि विक्की और कैटरीना फिलहाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों के करीबी सूत्रों के मुताबिक, दोनों अभी पूरी तरह से सिंगल हैं और एक-दूजे को डेट नहीं कर रहे हैं।

Published: undefined

कुछ वक्त पहले इस अफवाह को उस वक्त और भी हवा मिली जब खबरें आईं कि जल्द ही ये दोनों साथ में किसी फिल्म में काम कर सकते हैं। हालांकि इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

फिलहाल, विक्की और कैटरीना सिंगल हैं, पार्टी में से दोनों के इस तरह से साथ में निकलने से यह चर्चा फिर से शुरू हो गई।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

क्लीन शेव होकर नए लुक में नजर आए रणवीर

फिल्म '83' के लिए अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी मूछें बढ़ाई थीं, ताकि वह किरदार के अनुरूप दिख सकें और अब रणवीर ने अपनी मूछें मुंडवा ली है। रणवीर ने सोमवार की रात को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह क्लीन शेव नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, "ऐ चिकने।" इस तस्वीर को अब तक 11,73,540 लोगों ने लाइक किया है।

Published: undefined

रणवीर की यह फिल्म फिल्मकार कबीर खान द्वारा निर्देशित है, जिसमें वह पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined