सिनेमा

सिनेजीवन: फिल्म में वायरस से लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टर को हुआ कोरोना और बादशाह-जैकलीन का ‘गेंदा फूल’ गाना रिलीज

रैपर और सिंगर बादशाह का धमाकेदार गाना गेंदा फूल रिलीज हो चुका है, रिलीज होते ही धमाका कर रहा है और फिल्म में वायरस से जिसने बचाई लोगों की जान, उस डॉक्टर को हुआ कोरोना। 

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

फिल्म में वायरस से जिसने बचाई लोगों की जान, उस डॉक्टर को हुआ कोरोना

कोरोना संकट के बीच साल 2011 में रिलीज हुई Contagion सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई। स्टीवेन सोडेनबर्ग के निर्देशन में बनी इस फिल्म के मेडिकल कंसल्टेंट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। NBC की रिपोर्ट के मुताबिक Dr। W।Lan Lipkin कोलंबिया यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर इनफेक्शन और इम्युनिटी के डायरेक्टर हैं और उन्होंने वैश्विक महामारी पर आधारित फिल्म कॉन्टैजियस में मेडिकल कंसल्टेंट का काम किया था। डॉक्टर लिपकिन को ये वायरस तब लगा जब वह एक अन्य विशेषज्ञ के साथ वायरस संबंधी विषय पर बात कर रहे थे। डॉक्टर लिपकिन ने बताया कि जिस विशेषज्ञ से वह बात कर रहे थे उसने बातचीत के दौरान कुछ बार खांसा था। उन्होंने कहा, "अगर ये मुझे हो सकता है तो ये किसी को भी हो सकता है।

Published: undefined

फोटो : सोशल मीडिया

बादशाह और जैकलीन का धमाकेदार गाना 'गेंदा फूल' रिलीज

रैपर और सिंगर बादशाह का धमाकेदार गाना गेंदा फूल रिलीज हो चुका है रिलीज होते ही धमाका कर रहा है। इस गाने में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज नजर आ रही हैं जो कि पहली बार किसी ऐसे गाने में एक्ट कर रही हैं जिसमें बंगाली शब्द भी इस्तेमाल किए गए हैं। इस गाने के बोल काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। गाने को करण जौहर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। गौरतलब है कि बादशाह ने हाल ही में एक आग लगा देने वाला पोस्टर अपने ट्वीटर पर शेयर किया था जिसमें खुद का एक नए अवतार यानी बादशाह 2।0 के बारे में बताया था। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउन्ट का नाम बदल बादशाह 2।0 कर दिया है।

Published: undefined

कमल हासन ने अपने घर को अस्पताल में बदलने की पेशकश की

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए अपने आवास को यहां अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है। हासन ने एक ट्वीट में अपनी पार्टी मक्कल नीधि माईम (एमएनएम) में डॉक्टरों की मदद से कहा कि वह उस आवास को कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए अस्पताल में बदलने के लिए तैयार हैं जहां कभी वह रहा करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार द्वारा अनुमति मिलने के बाद वह ऐसा करने के लिए तैयार हैं।

Published: undefined

फोटो : सोशल मीडिया

नीना गुप्ता ने मजेदार वीडियो किया शेयर, कहा- सोने का हार खरीदा है

कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर जमकर टाइमपास कर रहे हैं। कोई घर के काम जैसे झाड़ू- पोछा करते दिख रहा है, तो कई बर्तन साफ करते।। किसी पर पेंटिंग का शौक चढ़ा है, तो कोई गिटार सीख रहा है। लेकिन इन सबके बीच अभिनेत्री नीना गुप्ता ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जहां उन्होंने अपनी एक खास परेशानी शेयर की है। हाल ही में एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो अपने सोने के हार का दिखावा करते दिख रही हैं और कह रही हैं कि कहीं बाहर जाने का मौका तो मिल नहीं रहा है, तो मैंने सोचा कि यहीं शो ऑफ कर लूं। आप लोग मुझे पागल मत समझना।

Published: undefined

अनुष्का शेट्टी काम के लिए प्रभास के साथ दोस्ती नहीं तोड़ सकतीं

दक्षिणी सिनेमा स्टार अनुष्का शेट्टी ने फ्रेंडशिप गोल का उदाहरण देते हुए कहा है कि वह काम के लिए प्रभास के साथ अपनी दोस्ती नहीं तोड़ सकतीं। ऐसा वह एक वीडियो में कह रही हैं। वीडियो इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है। हालांकि आए दिन 'बाहुबली' सितारों के नजदीक आने की खबर आती रहती है। अब प्रभास और अनुष्का के एक फैन ने एक वी़डियो पोस्ट किया, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इसके कैप्शन में लिखा है, "अगर आपको इनमें से किसी एक को चुनना हो-प्रभास के साथ दोस्ती या सिनेमा में अभिनय करना। स्वीटी: बिल्कुल सिनेमा में काम करना छोड़ दूंगी। मैं अपने काम के लिए दोस्ती नहीं तोड़ सकती।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined