सिनेमा

मशहूर तमिल अभिनेता और फिल्म निर्माता जी. मारीमुथु का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन, तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर

मारीमुथु अपने सहयोगी कमलेश के साथ लोकप्रिय तमिल टेलीविजन शो 'एथिर नीचल' के लिए डबिंग कर रहे थे। डबिंग के दौरान वह चेन्नई के स्टूडियो में अचानक गिर पड़े। उन्हें चेन्नई के वडापलानी के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

मशहूर तमिल अभिनेता और फिल्म निर्माता जी. मारीमुथु का निधन।
मशहूर तमिल अभिनेता और फिल्म निर्माता जी. मारीमुथु का निधन। फोटो: सोशल मीडिया

मशहूर तमिल अभिनेता और फिल्म निर्माता जी. मारीमुथु का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। उन्होंने 57 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि अभिनेता मारीमुथु सुबह 8:00 बजे 'एथिर नीचल' नामक अपने टेलीविजन शो के लिए डबिंग करते समय गिर गए। उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्हें आखिरी बार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में देखा गया था।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि मारीमुथु अपने सहयोगी कमलेश के साथ लोकप्रिय तमिल टेलीविजन शो 'एथिर नीचल' के लिए डबिंग कर रहे थे। डबिंग के दौरान वह चेन्नई के स्टूडियो में अचानक गिर पड़े। उन्हें चेन्नई के वडापलानी के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई स्थित उनके घर ले जाया जाएगा। अंतिम संस्कार उनके गृहनगर थेनी में परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में होगा। उनके आकस्मिक निधन से तमिल इंडस्ट्री सदमे में है।

Published: undefined

जी. मारीमुथु टीवी शो 'एथिर नीचल' के लिए मशहूर हो गए थे। वह डेली सोप में अपने किरदार आदिमुथु गुणसेकरन की वजह से सभी के जुबान पर थे। टीवी शो में उनका लोकप्रिय डायलॉग 'हे, इंदम्मा' इंटरनेट सनसनी बन गया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1999 में अजित कुमार की फिल्म वैली में की थी। इसके बाद उन्होने निर्देशक वसंत के तहत आसी में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। फिल्म में अजित, सुवलक्ष्मी और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे। 2008 में मारीमुथु ने कन्नुम कन्नुम के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जिसमें प्रसन्ना और उदयथारा मुख्य भूमिका में थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined