सिनेमा

सिनेजीवन: 'धाकड़' बन गई बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म? और अपनी नई फिल्म के सेट से अजय देवगन ने शेयर की तस्वीर

खबर है कि फिल्म धाकड़ किसी लीड एक्ट्रेस पर बनी बनी सबसे मंहगी फिल्म साबित होने वाली है और अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म के सेट से खुद की एक तस्वीर शेयर की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

कंगना रनौत की 'धाकड़' बन गई बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म?

अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। वैसे किसी ना किसी कारण वो अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं। लेकिन धाकड़ को लेकर अब जो खबर सामने आ रही है वो उनके फैंस के लिए काफी शानदार होगी जबकि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस के लिए चौकाने वाली है। खबर है कि धाकड़ किसी लीड एक्ट्रेस पर बनी बनी सबसे मंहगी फिल्म साबित होने वाली है। इसके पहले किसी महिला प्रधान फिल्म पर इतना पैसा नहीं खर्च किया गया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म का बजट 70 से 80 करोड़ तक है लेकिन प्रमोशन मिलाकर फिल्म अंत तक 100 करोड़ का आकड़ा छुएगा। इससे इतना तो तय है कि फिल्म को हिट होने के लिए 150 से 200 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। धाकड़ की बात करें तो ये कंगना रनौत की एक्शन से लबरेज फिल्म है। ये पूरी तरह से एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अपनी अगली फिल्म की सेट पर पहुंचे अजय देवगन, शेयर की तस्वीर

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म के सेट से खुद की एक तस्वीर शेयर की है। जहां लोग फिल्म के नाम का अनुमान लगा रहे थे, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक कमेंट के साथ फैंस को और भी उत्साहित कर दिया है। अजय देवगन ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'In the shadows, on set." जिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए लिखा- "I know this setWink.." बता दें, अजय देवगन और सिद्धार्थ एक साथ फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाले हैं। 'थैंक गॉड' एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में सिद्धार्थ एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को भूषण कुमार और यश शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, सूत्रों की मानें तो फिल्म में अजय देवगन गॉड यानि की भगवान का किरदार निभा रहे हैं।

Published: undefined

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने बॉयफ्रेंड को किया लिप लॉक

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण छाई हुई हैं। इस बार आलिया कश्यप ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसिंग करते हुए वीडियो और रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं। आलिया कश्यप ने अपने जीवन के खास मौके पर इन प्राइवेट तस्वीरों को शेयर किया है। आलिया कश्यप ने अपने बायफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ लिप लॅाक करते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में बायफ्रेंड के साथ आलिया कश्यप इंटीमेट होती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में शेन ने आलिया को लिप लॅाक करते हुए गोद में उठा लिया। अपने बायफ्रेंड के जन्मदिन पर आलिया कश्यप ने ये सारी तस्वीरें शेयर की हैं। जो बता रहा है कि दोनों का रिश्ता काफी करीबी है। कपल के इस रोमांटिक फोटोज पर यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। ये रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से देखी जा रही है। जहां अपने बायफ्रेंड के साथ आलिया कश्यप खास पल निभाते हुए दिख रही हैं। चलिए आपको दिखाते हैं ये वायरल फोटो और वीडियो।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अनिल कपूर ने RAP कर सभी को किया हैरान

इंडस्ट्री के जोशीले अभिनेता अनिल कपूर अपने प्रशंसकों को बार बार हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस बार, स्टार ने अपने नए अवतार से हमें प्रभावित करने में कामयाबी हासिल की है। अभिनेता अपने नवीनतम ब्रांड सहयोग के लिए गायक-रैपर में बदल गए। आपने सही पढ़ा ! अनिल कपूर अपने पहले रैपिंग वेंचर के लिए सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे है। अपने चिर-परिचित आकर्षण के लिए जाने जाने वाले, कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर संगीत वीडियो साझा किया, जिससे दर्शकों का दिल भर आया। पूरे देश में प्रशंसक अभिनेता के कमेंट सेक्शन को प्यार और प्रशंसा से भर रहे हैं। जहां एक ने कहा, "दिमाग उड़ा देने वाला सर। लोगों को आपसे सीखना चाहिए कि कैसे हॉट और सदाबहार रहना है," एक अन्य ने "झकास" कहा। काम के मोर्चे पर, अनिल कपूर, जिन्हें आखिरी बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म एके वर्सेस एके में देखा गया था। फिलहाल वे नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा अडवाणी के साथ 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग कर रहे हैं। उनके पास पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' भी है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

'पिंच सीजन 2' पर कियारा आडवाणी ने कहा- आप जो देखते हैं वह पूरा सच नहीं है

कियारा आडवाणी के साथ पिंच सीजन 2 का बहुप्रतीक्षित एपिसोड रिलीज हो गया है और एपिसोड में एक्ट्रेस के अनदेखे पहलू को दिखाया गया है। क्यूप्ले का शो पिंच शहर में चर्चा का विषय बन गया है क्योंकि यह सेलेब्स को अपना दिल की बात कहने की अनुमति देता है और कियारा को भी अपने से जुड़े कई मुद्दो पर सफाई देने का मौका मिला। कियारा जानती हैं कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक हिस्सा है, फिर भी वह अपने परिवार के बारे में पोस्ट न करके उन्हें बचाती हैं, "मेरे चचेरे भाई सोशल मीडिया पर हैं और कभी-कभी मुझे उनकी चिंता होती है। मैं उनके जन्मदिन की तस्वीरें पोस्ट करने से परहेज करती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरे फॉलोअर्स या ट्रोलर्स उन पर हमला करें।" कियारा इस संभावना को इंगित करती है और पुष्टि करती है कि यह बात उसे खटकती है। आडवाणी ने ट्रोलर्स को अपने परिवार से दूर रहने की चेतावनी दी, "मैं नहीं चाहती कि मेरा परिवार मेरी वजह से ट्रोल होने लगे। मैं ट्रॉल्लिंग सेह लूंगी, लेकिन उन्हें मत घसीटो।" शेरशाह सहित कई सफल फिल्मों में अभिनय करने के बाद भी, कियारा को इंदू की जवानी जैसी फिल्मों का हिस्सा होने और 'गंभीर' सिनेमा नहीं करने के लिए ट्रोल किया गया है। कियारा ने ऐसे ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा, "आप गुड न्यूज देख सकते हो या गिल्टी देख सकते हो, वह एक गंभीर फिल्म थी।" आडवाणी ने आगे कहा कि उन्हें मुफ्त की सलाह देने के बजाय, वह उनसे एक भावपूर्ण स्क्रिप्ट प्राप्त करना चाहेंगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined