सिनेमा

कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली को बताया 'भगवान', जमकर की तारीफ, जानें क्या कहा?

कंगना रनौत ने कहा कि एक कलाकार के रूप में मैं संजय लीला भंसाली की गहराई से प्रशंसा करती हूं, वह कभी भी सफलता या महिमा का दिखावा नहीं करते।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो अक्सर ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं तो अब हाल ही में उन्होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की प्रशंसा की है और उन्हें 'भगवान और लीजेंड' कहा। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया, जिसमें बताया गया कि कैसे वह फिल्म निर्माता द्वारा दी गई भूमिकाएं और नंबर नहीं ले सकीं।

अभिनेत्री ने लिखा: "एक कलाकार के रूप में मैं संजय लीला भंसाली की गहराई से प्रशंसा करती हूं, वह कभी भी सफलता या महिमा का दिखावा नहीं करते... वह इस समय फिल्म उद्योग में रहने वाले सबसे सच्चे कलाकार हैं... मैं किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानती जो सिनेमा से इतना प्यार करता हो और अपने जुनून से इतना प्रेरित हो... सबसे बढ़कर वह अपने काम से काम रखते है, वह लीजेंड है... मैं सिर्फ संजय सर से प्यार करती हूं... प्यार।''

Published: undefined

उन्हें 'भगवान' कहते हुए उन्होंने कहा, "सालों से एसएलबी प्रोडक्शन द्वारा मुझे कुछ सॉन्ग/रोल ऑफर किए गए, किसी न किसी कारण से मैं उन्हें नहीं कर सकी, आज भी अगर मैं उन्हें देखना चाहती हूं या उनके साथ बातचीत करने के लिए उनके घर जाना चाहती हूं, तो वह मेरे सामने लिविंग गॉड की तरह बैठे हैं और धीरे-धीरे मुस्कुरा रहे हैं, अपनी आंखों से दया और प्रशंसा की बारिश कर रहे हैं, कम शब्दों में बोलने वाले एसएलबी जी अद्भुत हैं।''

Published: undefined

यह 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान था, जब एक्ट्रेस ने साझा किया था कि फिल्म निर्माता ने उन्हें 'गोलियों की रासलीला राम लीला' में एक सॉन्ग की पेशकश की थी, लेकिन वह काम नहीं कर सकी। इसपर उन्होंने अफसोस जाहिर किया।

कंगना जल्द ही अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' लेकर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने अभिनय के साथ निर्देशन भी किया है। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं और इमरजेंसी के दौर को दिखाएंगी। यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वह हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएगी, जो 2005 में आई तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली किस्त है। इसके अलावा उनके पास नोटी बिनोदिनी की बायोपिक और 'तेजस' भी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined