सिनेमा

सैफ अली खान के घर आया एक और नन्हा मेहमान, करीना ने बेटे को दिया जन्म

करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने काम को जारी रखा था। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? मुझे यह बात समझ नहीं आती। मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी करती रहूंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेता सैफ अली खान और करीन कपूर के घर नया मेहमान आ गया है। करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। शनिवार रात को करीना कपूर खान को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को तड़के उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है। खबर की पुष्टि करते हुए करीना की चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "बधाई हो बेबो और सैफ। हैशटैगइट्सएबॉय।"

Published: 21 Feb 2021, 12:02 PM IST

फिल्मकार सुभाष घई ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरी तरफ से और मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड में सभी की ओर से करीना और सैफ को बच्चे के आने की खुशी में हार्दिक बधाई, जिसने सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। सैफ और करीना के साथ मेरी दुआ और मेरा आशीर्वाद है। खूब सारा प्यार।"

Published: 21 Feb 2021, 12:02 PM IST

सैफ करीना ने अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था। करीना कपूर सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं। यह करीना का दूसरा बच्चा है, जबकि उनके पहले बेटे तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था। सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी।

Published: 21 Feb 2021, 12:02 PM IST

करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने काम को जारी रखा था। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? मुझे यह बात समझ नहीं आती। मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी करती रहूंगी। असल में सक्रिय रहना फायदेमंद होता है, इससे आपके बच्चे की हेल्थ भी अच्छी रहती है।”

Published: 21 Feb 2021, 12:02 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Feb 2021, 12:02 PM IST