सिनेमा

काम प्राथमिकता, लेकिन परिवार बेहद जरूरी: करीना कपूर

करीना कपूर अब मां बन चुकी है। उनका कहना है कि काम उनकी प्राथमिकता है, लेकिन उनके लिए परिवार भी बेहद जरूरी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

अपने करियर की शुरुआत में ही 'चमेली' जैसी फिल्म में काम करने वाली करीना कपूर हमेशा चर्चा में रहीं है। कभी जीरो-साइज फीगर को लेकर तो कभी चैट शोज में बेबाकी से अपनी बात रखने को लेकर उन्होंने हमेशा सुर्खियां बंटोरी हैं।करीना कपूर अब मां बन चुकी है। करीना कपूर का कहना है कि गर्भावस्था के अंतिम समय तक काम करने का फैसला उनका अपना था। काम उनकी प्राथमिकता है, लेकिन अब उनके लिए परिवार भी बेहद जरूरी है।

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग दिल्ली आई करीना ने कहा कि इस शेड्यूल को हम दीवाली से कुछ दिन पहले ही पूरा कर लेंगे। इसके बाद त्योहार में मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगी। उनके बेटे तैमूर अली खान की ये पहली दीवाली है। करीना कपूर ने पिछले साल दिसंबर में बेटे तैमूर को जन्म दिया था।

उन्होंने आगे कहा, ‘तैमूर को परिवार का साथ बहुत पसंद है। मुझे यकीन है कि उसे इस दौरान परिवार का साथ भाएगा। त्योहार के लिए उसके लिए गिफ्ट देने के अलावा, उसे बेहद खूबसूरत पारंपरिक परिधान भी पहनाऊंगी।’

उन्होंने कहा, ‘हम सभी खाने-पीने के शौकीन हैं, इसलिए मैं सब कुछ खाती हूं और उनका आनंद लेती हूं, लेकिन इसके साथ ही मैं वर्कआउट करना नहीं भूलती। मैं भरपूर पानी पीती हूं और खाने में संयम बरतती हूं। मुझे लगता है कि बदलते समय के साथ हर कोई जागरूक हो गया है और हमारे अंदर एक जिम्मेदारी की भावना पैदा हो गई है।

जब वी मेट, कभी खुशी कभी गम, तलाश: द हंट बिगिन्स.., युवा, ओमकारा और उड़ता पंजाब जैसी कई सफल फिल्मों के जरिए अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकीं करीना को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined