सिनेमा

सिनेजीवन: कैटरीना ने बताया क्या है उनके दिल के करीब? और 'तनु वेड्स मुन' के बाद फिर साथ नजर आएंगे कंगना-आर माधवन

'टाइगर 3' में जोया की भूमिका निभाने वाली कैटरीना कैफ ने कहा कि फ्रेंचाइजी उनकी लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही है और कंगना रनौत-आर. माधवन एक बार फिर अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

'टाइगर' फ्रेंचाइजी मेरे और सलमान के भी दिल के करीब है : कैटरीना कैफ

'टाइगर 3' में जोया की भूमिका निभाने वाली कैटरीना कैफ ने कहा कि फ्रेंचाइजी उनकी लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही है। यह वास्तव में उनके और को-स्टार सलमान खान के दिल के करीब है। शुक्रवार रात मुंबई में 'टाइगर 3' की सक्सेस पार्टी के दौरान कैटरीना, सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ मीडिया और फैंस से बातचीत कर रही थीं। जब कैटरीना से हिट फिल्म की शुरुआत और फ्रेंचाइजी के साथ होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "हम में से हर किसी के लिए, 'टाइगर' फ्रेंचाइजी बेहद खास है, यह सलमान और मेरे दिलों के सबसे करीब की फिल्म है।" कैटरीना ने कहा, ''मुझे आज ही एहसास हुआ कि यह फ्रेंचाइजी लगभग 11 सालों से हमारी लाइफ का हिस्सा रही है। 'एक था टाइगर' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' और अब, मुझे लगता है कि ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन, यह हमारी जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे उम्मीद है कि हम उनमें से कई और बनाते रहेंगे।''

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी हैं। यह 'टाइगर जिंदा है' (2017) का सीक्वल है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं इंस्टॉलमेंट है। यह फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (2017), 'वॉर' (2019) और 'पठान' (2023) की घटनाओं पर आधारित है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना कैफ जल्द ही श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।

Published: undefined

माधवन ने दुबई एयर शो में भाग लेने की अनुमति देने के लिए भारतीय वायुसेना को दिया धन्यवाद

एक्टर आर. माधवन ने भारतीय वायु सेना की सारंग हेलीकॉप्टर टीम के साथ दुबई एयर शो 2023 में भाग लिया। अपने साथ शो देखने की अनुमति देने के लिए हेलीकॉप्टर टीम को धन्यवाद देते हुए, उन्होंने उनके प्रदर्शन की भी सराहना की और उन्हें बधाई दी, उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दी। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की, जिसमें प्रतिष्ठित भारतीय वायुसेना दल के साथ उनकी कई तस्वीरें थी। इसमें उनकी महिला पायलट, प्रशिक्षक और आयोजक भी शामिल थी।

उन्होंने लिखा, ''क्या शानदार शो है... सारंग टीम अद्भुत थी... स्नेह, प्यार और सबसे असाधारण दोपहर के लिए आप सभी को धन्यवाद और आप सभी को शुभकामनाएं। स्क्वाड की प्यार भरी तस्वीर के लिए धन्यवाद।" उन्होंने सारंग हेलीकॉप्टर टीम के शानदार हेलीकॉप्टर प्रदर्शन की एक क्लिप भी प्रदर्शित की, जो रंगों की एक सुंदर किरण को पीछे छोड़ रही है। इसके अलावा, इसमें आईएएफ के एचएएल एलसीए तेजस एमके.1 को पूरी शान के साथ उड़ान, ध्वनि से भी तेज उड़ान और बाद में शानदार फॉर्मेशन में उड़ान भरते हुए दिखाया गया। वर्तमान में, '3 इडियट्स' स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमरीकी पंडित' के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा, वह निर्देशक मिथ्रान आर. जवाहर के साथ अनटाइटल फिल्म में भी दिखाई देंगे, जो 2024 के लिए निर्धारित है।

Published: undefined

अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के लिए कंगना रनौत, माधवन फिर आए एक साथ

'तनु वेड्स मनु' फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत और आर. माधवन एक बार फिर अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। प्रोडक्शन आज चेन्नई में शुरू हुआ। घोषणा करने के लिए कंगना ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक पोस्ट में उन्होंने कहा, "आज चेन्नई में, हमने अपनी नई फिल्म, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू की। अन्य विवरण जल्द ही आ रहे हैं। फिलहाल, इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आप सभी के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।" 'थलाइवी' में उनके सहयोग के बाद, कंगना एक बार फिर निर्देशक विजय के साथ जुड़ गईं। एक्ट्रेस ने निर्देशक के साथ फिर से काम करने पर उत्साह व्यक्त किया: "डियर विजय सर, थलाइवी के अविश्वसनीय अनुभव के बाद, आपकी महिमा का आनंद फिर से पाकर खुश हूं। मुझे आपकी टीम में शामिल होना और आपके आदेश लेना पसंद है। धन्यवाद सर।"

फिल्म के लिए संगीत प्रतिभाशाली जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है, जो आगामी थ्रिलर में साजिश की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध नीरव शाह, फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) के रूप में कार्य करते हैं, जो एक शानदार सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषी दर्शकों को पसंद आएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined