सिनेमा

KGF 2 के टीजर ने 24 घंटे में रचा इतिहास, फैंस का प्यार देख हैरान रह गए अभिनेता यश, क्या आपने देखा ये धांसू टीजर!

इस फिल्म के टीजर ने महज 24 घंटे के अंदर यू-ट्यूब पर 78 मिलिनयन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। जो एक बेहद बड़ा आंकड़ा है। दर्शकों से मिले इस प्यार से सुपरस्टार यश खुद भी हैरान हैं और भूले नहीं समा रहे हैं।

फोटो: @TheNameIsYash
फोटो: @TheNameIsYash  

कन्नड़ फिल्म अभिनेता यश की अपकमिंग फिल्म KGF 2 का धांसू टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। इस टीजर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया हिला डाला और फिल्म के टीजर को फैंस से भरपूर प्यार मिलता दिखा है। खास बात ये है कि इस फिल्म के टीजर ने महज 24 घंटे के अंदर अपनी धमक इंटरनेट की दुनिया में दर्ज करा दी।

Published: undefined

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के टीजर ने महज 24 घंटे के अंदर यू-ट्यूब पर 78 मिलिनयन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। जो एक बेहद बड़ा आंकड़ा है। दर्शकों से मिले इस प्यार से सुपरस्टार यश खुद भी हैरान हैं और भूले नहीं समा रहे हैं। एक्टर ने बीती रात दर्शकों से मिले इस प्यार का आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आपके प्यार ने मेरे जन्मदिन को अब तक का सबसे शानदार जन्मदिन बना दिया।...शुक्रिया... आपके प्यार के लिए’ एक्टर यश का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।

आपको बता दें, यश स्टारर इस फिल्म को निर्देशक प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। जबकि फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त जैसे दिग्गज हिंदी फिल्म सितारे भी हैं। इस फिल्म में संजय दत्त खलनायक अधीरा के रोल में दिखेंगे जबकि एक्ट्रेस रवीना टंडन एक राजनेता के रोल में नजर आने वाली हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined