सिनेमा

सिनेजीवन: कृति सेनन ने किया अपने डर का खुलासा और इस फिल्म में 'खूंखार खलनायक' का रोल निभाएंगे बॉबी देओल

एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुलासा किया कि उन्हें किस चीज से डर लगता है और 'एनिमल' में अपने खतरनाक किरदार अबरार हक से तहलका मचाने वाले बॉबी देओल अब आलिया भट्ट के साथ आगामी जासूसी फिल्म में खलनायक की भूमिका को लेकर चर्चा में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

कृति सेनन ने किया अपने डर का खुलासा, कहा- 'बस! यही चीज मुझे हमेशा डराती है'

एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुलासा किया कि उन्हें किस चीज से डर लगता है। कृति ने कहा, "मैं वास्तव में टाइपकास्ट होने और रुक जाने से डरती हूं। मैं चाहती हूं कि कोई यह नहीं कह सके कि मैं केवल एक ही तरह की फिल्में करती हूं या एक ही तरह के किरदार निभाती हूं।''

कृति सेनन जल्द ही 'क्रू' में नजर आएंगी। 'बरेली की बर्फी', 'लुका छुपी', 'मिमी' और 'तेरी बातों मैं ऐसा उलझा जिया' जैसी कई अन्य फिल्मों में अपने काम से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली कृति ने कहा कि वह पर्दे पर अनगिनत किरदार निभाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

उन्होंने कहा, ''जब आप कोई अलग किरदार निभाते हैं, तो एक अलग एक्साइटमेंट होती है। लेकिन अगर यही एक्साइटमेंट खत्म हो जाए तो शायद आपका काम पर जाने का मन न हो। यही चीज मुझे हमेशा डराती रहती है।''

कृति अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी, जिसमें तब्बू, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान भी हैं। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'द क्रू' केबिन क्रू के तौर पर काम करने वाले तीन दोस्तों की कहानी है।

Published: undefined

फोटो: IANS

'अमर सिंह चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च पर दिलजीत दोसांझ हुए इमोशनल

ग्लोबल सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इमोशनल हो गए। एक्टर व सिंगर दिलजीत गुरुवार को मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए।

दिलजीत के साथ निर्देशक इम्तियाज अली, ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी थीं। इवेंट के दौरान इम्तियाज ने मीडिया को बताया कि किस तरह दिलजीत अपने किरदार अमर सिंह चमकीला के सफर में उनकी दुनिया में खो गए।

इसके बाद इम्तियाज ने कुछ ऐसा कहा कि दिलजीत इमोशनल हो गए। निर्देशक ने कहा कि दिलजीत ने भले ही कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल में अपने परफॉर्मेंस से दुनिया को जीत लिया हो, लेकिन यह तो दिलजीत की शुरुआत है।

यह सुनकर स्टेज पर दिलजीत की आंखों से आंसू छलक पड़े। 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

Published: undefined

फोटो: IANS

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में खूंखार खलनायक का रोल निभाएंगे बॉबी देओल

'एनिमल' में अपने खतरनाक किरदार अबरार हक से तहलका मचाने वाले बॉबी देओल अब आलिया भट्ट के साथ आगामी जासूसी फिल्म में खलनायक की भूमिका को लेकर चर्चा में हैं।

एक सूत्र की मानें तो, ''वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में बॉबी देओल का शामिल होना, आदित्य चोपड़ा के बड़े फैसलों में से एक है! इस फिल्म में खूंखार खलनायक के किरदार से बॉबी फैंस के होश उड़ा देंगे।''

आने वाली फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है। आलिया इसमें एक महिला एजेंट की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन वाईआरएफ के निर्देशक शिव रवैल ने किया है।

रवैल इससे पहले 'द रेलवे मेन' का निर्देशन कर चुके हैं।

फिल्म में शरवरी भी हैं, जो एक मिशन पर सुपर एजेंट के रूप में आलिया के साथ हैं।

यह फिल्म 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर', 'पठान', 'टाइगर 3' और 'वॉर 2' के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सातवीं फिल्म होगी।

कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज हो सकती है।

Published: undefined

फोटो: IANS

अली फजल और ऋचा चड्ढा लॉन्च करेंगे अपना खुद का फैशन ब्रांड

बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करेंगे, जो स्थानीय कारीगरों पर ज्यादा फोकस करेगा।

अपने लेबल के साथ, ये कपल भारतीय संस्कृति में कला के सबसे पुराने रूपों में नई जान डालेगा।

कपल का लक्ष्य लखनऊ के स्थानीय कारीगरों का कायाकल्प करना है।

इस बारे में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा: "हम दोनों ने हमेशा जो कुछ भी किया है, उसमें जमीनी स्तर पर लोगों के लिए काम करने का प्रयास किया है। हम हमेशा स्थानीय समुदाय को बढ़ावा देना चाहते हैं। हमारे सामाजिक प्रयास भी कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें हम जमीनी स्तर से कानूनी स्तर तक करने का प्रयास करते हैं।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "जब हमारे मन में कारीगरों के लिए कुछ करने का विचार आया, खासतौर से लखनऊ के उन लोगों के लिए, जिनके पास कला का भंडार है, तो हम चाहते हैं कि यह लेबल उनके टैलेंट को प्रदर्शित करे।"

Published: undefined

फोटो: IANS

अभय देओल ने शेयर की बेडरूम से होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

एक्टर अभय देओल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम से कई तस्वीरें शेयर की।

अभय देओल की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ तस्वीरों में वह बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में अभय हल्के पीले कलर के सैंडो पहने हुए और कैमरे के लिए फनी एक्सप्रेशन देते हुए दिख रहे हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अभय ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "कुछ सुबह बस ऐसी ही होती हैं! काश मैं तुम्हारे साथ जाग पाता।"

कैप्शन में एक्टर ने 'नो फिल्टर', 'मॉर्निंग फेस', 'रॉ', 'नेचुरल' और 'हेयरी' जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर को अब से पहले 2023 में 'ट्रायल बाय फायर' सीरीज में देखा गया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined