सिनेमा

अब कोरोना की चपेट में आए रणबीर कपूर, मां नीतू कपूर ने दी जानकारी, कहा- रणबीर ने खुद को किया क्वारंटीन

नीतू कपूर ने बेटे रणबीर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है, जहां उनकी ट्रीटमेंट जारी है। रणबीर की मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की सेहत को लेकर जानकारी दी है।

Published: undefined

नीतू कपूर ने बेटे रणबीर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। वह सेल्फ क्वारंटीन हो गए हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं।'

Published: undefined

नीतू के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेता के प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने उनके जल्दी ठीक हो जाने के लिए दुआएं मांगी हैं। नीतू कपूर खुद भी पिछले साल दिसंबर में कोरोना की चपेट में आई थीं। उस दौरान वह चंडीगढ़ में 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रही थीं।

बीते सोमवार रणबीर के कोरोना पॉजिटिव की खबरों पर चाचा रणधीर कपूर ने घुमा-फिरा कर जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि "मैं इस वक्त जयपुर में हूं और इस बारे में मैं आपको कुछ नहीं बता पाऊंगा।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined