सिनेमा

#MeToo: नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों पर सिन्टा के नोटिस का दिया जवाब, यौन उत्पीड़न के आरोप को ठहराया गलत

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिन्टा) द्वारा भेजे गए नोटिस का अभिनेता नाना पाटेकर ने जवाब भेजा है। अपने जवाब में उन्होंने आरोपों को गलत बताया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया तनुश्री के आरोपों पर सिंटा के नोटिस का नाना पाटेकर ने दिया जवाब

अभिनेता नाना पाटेकर ने #MeToo अभियान के तहत अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सिन्टा के नोटिस का जवाब भेजा है। अपने जवाब में उन्होंने तनुश्री दत्ता के आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है। अपने जवाब में उन्होंने कहा है कि वे तनुश्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

Published: undefined

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान उनका यौन शोषण करने की कोशिश का आरोप लगाया है। उनके आरापों की पुष्टी फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां मौजूद रहीं एक पत्रकार ने भी की है। इन्हीं आरोपों को लेकर फिल्म और टीवी कलाकारों की संस्था ने नाना पाटेकर को नोटिस भेजा था। तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर पहले ही उन्हें कानूनी नोटिस भेज चुके हैं।

Published: undefined

इसके अलावा तनुश्री ने आरोप लगाया है कि उन्हें महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की ओर से लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में दो लोगों ने उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की थी। इससे पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनकी गाड़ी के साथ हुई तोड़फोड़ में भी एमएनएस कार्यकर्ताओं का ही हाथ था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined