सिनेमा

सिनेजीवन: सुशांत केस में नया खुलासा और बिग बॉस 14 होस्ट के लिए सलमान ले रहे हैं इतनी बड़ी रकम

सुशांत सिंह मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं, उधर सीबीआई की तीसरे दिन भी रिया से पूछताछ जारी है, इन सबके बीच सुशांत का एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हो रहा है और खबर है कि बिग बॉस 14 सीजन के लिए सलमान खान बहुत बड़ी रकम ले रहे हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images  

तीसरे दिन भी रिया से पूछताछ, सुशांत के परिवार का भी हो सकता है बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का सिलसिला जारी है। वह पूछताछ के सिलसिले में रविवार को भी अपने भाई के साथ एक बार फिर एजेंसी के समक्ष पेश हुई। इससे पहले, सीबीआई की विशेष जांच टीम रिया से 17 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने रिया से शुक्रवार को तकरीबन 10 घंटे और शनिवार को करीब 7 घंटे पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा खबर है कि सीबीआई सुशांत सिंह की बहन मीतू और जीजा सिद्धार्थ से पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि सुशांत की बहन और जीजा का रिया चक्रवर्ती से भी आमना-सामना हो सकता है, जिनसे सीबीआई की पूछताछ जारी है।

इसे भी पढ़ें- सुशांत केस में एक और बड़ा खुलासा! रिया चक्रवर्ती तक ऐसे पहुंचता था ड्रग्स? सिद्धार्थ पिठानी ने खोले सारे राज!

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

मुंबई से निकलना चाहते थे सुशांत, ऑडियो क्लिप वायरल

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है। जिसमें वो रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के साथ अपने भविष्य और पैसों को लेकर बात कर रहे हैं। न्यूज चैनल आज तक द्वारा शेयर किए इस ऑडियो क्लिप में सुशांत अपने रिटायरमेंट, बीमारी, बॉलीवुड छोड़ने जैसी बातें कर रहे हैं। इसके साथ ही अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में भी बातें कर रहे हैं। इस डिस्कशन के लिए सुशांत के सभी वित्तीय अधिकारियों को भी बुलाया गया था। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी हैं। ऑडियो में सुशांत कह रहे हैं 'मैं इस शहर से निकलना चाहता हूं।' साथ ही रिया सुशांत के पैसों को सेव करने की उनकी एफडी बनवाने की बात कर रही हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

दादा साहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड में सुशांत को सम्मान

सुशांत की लोकप्रियता को देखते हुए दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर सुशांत से जुड़ी हुई नई जानकारी दी है। दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2021 में सुशांत को मरणोपंरात सम्मानित किया जाएगा। फिलहाल ये पुरस्कार कब दिया जाएगा इसकी घोषणा अभी नहीं हुई है। इससे पहले भी सुशांत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली से विशेष सम्मान दिया गया था। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उसका सर्टिफिकेट रिसीव किया।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए सलमान ले रहे हैं इतने करोड़ रुपये

बिग बॉस 14 सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है। इस सीजन को सलमान खान ही होस्ट करने जा रहे हैं। पिछला सीजन बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था। बिग बॉस 14 सीजन के लिए सलमान खान बहुत बड़ी रकम ले रहे हैं। इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान 250 करोड़ की रकम ले रहे हैं। रिपोर्टस के अनुसार शो के लिए मुंबई के फिल्मसिटी में एक घर तैयार किया जा रहा है। लेकिन बारिश के कारण काम करने में मुश्किलें आ रही हैं। जैसे ही मुंबई में बारिश कम होगी वैसे ही इस घर का काम पूरा करके शो शुरू कर दिया जाएगा। जहां तक उम्मीद है टीवी शो अक्टूबर के मध्य तक शुरू कर दिया जाएगा।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना: मशहूर गायिका लता मंगेशकर की बिल्डिंग सील

भारत रत्न से सम्मानित दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का आवासीय भवन-प्रभुकुंज को बीएमसी ने कोविड-19 महामारी के बीच एहतियात के तौर पर सील कर दिया। गायिका और उनका परिवार सुरक्षित है। 90 साल की मंगेशकर के परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया। मंगेशकर का निवास परिसर दक्षिणी मुम्बई के चाम्बाला हिल एरिया में है, जो पेडर रोड पर है। बयान में लिखा, "शाम से कॉल की भरमार लग गई है, जिसमें पूछा जा रहा है कि क्या प्रभुकुंज को सील कर दिया गया है। जैसा की हम घर और बिल्डिंग में वरिष्ठ नागरिक हैं, जिसके मद्देनजर एहतियात के तौर पर बीएमसी ने बिल्डिंग सील कर दिया है। हमे इस समय अतिरिक्त सावधानी बरतना होगा, खासतौर से इस बार गणेश उत्सव को घरों में साधारण तरीके से व सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करके मनाएं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined