सिनेमा

सिनेजीवन: फिल्म 'वेद' का दमदार टीजर हुआ रिलीज और BB 16 को मिला एक महीने का एक्सटेंशन

रितेश मराठी फिल्म 'वेड' में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में सलमान ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए इस फिल्म के गाने 'वेड लावलय' की एक झलक फैन्स को दी है और BB 16 को एक महीने का एक्सटेंशन मिल गया है, अब इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

BB 16 को मिला एक महीने का एक्सटेंशन, अब इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने टीआरपी की रेस में शानदार प्रदर्शन किया है। बिग बॉस 16 को शुरू हुए अब लगभग ढाई महीने हो चुके हैं। लेकिन अब भी इस घर में 14 लोग मौजूद है। शिव ठाकरे, साजिद खान, निमृत कौर अहलूवालिया, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन जैसे कई खिलाडी दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब हो गए हैं। यही वजह है कि मेकर्स ने अब इस शो को एक्सटेंड करने का फैसला लिया है। हालांकि अब तक इस बात को लेकर कलर्स टीवी की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बिग बॉस 16 का फिनाले फरवरी 2022 में हो सकता है। रविवार 12 फरवरी 2023 को बिग बॉस 16 का विनर घोषित होगा। इस दौरान शो में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने मिल सकते हैं। घर में इस दौरान कुछ नए चेहरों की एंट्री भी देखने मिल सकती हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

रवि तेजा की फिल्म में नहीं होगा डबल रोल का 'धमाका'

साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की आने वाली फिल्म ‘धमाका’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों को काफी कंफ्यूजन हो रहा है। हालांकि यही बड़ा धमाका भी है कि दो अलग अलग किरदार में दिखने वाले रवि तेजा आखिर फिल्म में एक ही पर्सनेलिटी हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर में पंच डायलॉग्स, इंटेंस एक्शन और भरपूर कॉमेडी का तड़का दिख रहा है। फिल्म ‘धमाका’ को तृणधा राव नक्कीना ने डायरेक्ट किया है। धमाका एक शानदार कॉमेडी फिल्म है। जिसके ट्रेलर में इसकी झलक साफ दिख रही है।

ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म ‘धमाका’ में रवि तेजा का डबल रोल है। ट्रेलर में स्वामी यानि रवि तेजा है जिसके आस-पास पूरी कहानी घूमती है। स्वामी एक स्लम एरिया में रहने वाला गरीब और बेरोजगार लड़का है। जिसे नौकरी नहीं मिल पाती है। वहीं दूसरी ओर आनंद चक्रवर्ती भी रवि तेजा ही हैं, लेकिन वो एक करोड़पति है जो लोगों को नौकरी पर रखते हैं। अब इन दोनों अलग अलग पर्सनैलिटी को देखकर लोगों को लग रहा है कि फिल्म में रवि तेजा डबल रोल में है। जबकि ऐसा नहीं है।

Published: undefined

Ved का दमदार Teaser हुआ रिलीज, फिल्म में सलमान खान की एंट्री

रितेश मराठी फिल्म वेद के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। सलमान खान ने अब फिल्म में अपने कैमियो की पहली झलक साझा की है! सलमान खान ने रितेश और जेनेलिया-स्टारर वेद में गाने में अपने कैमियो का टीज़र जारी किया। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इसका टीजर साझा करते हुए लिखा है, ''भाउ का बर्थडे है, गिफ्ट तो बनता है।'' हालांकि सलमान खान ने इस कैप्शन को मराठी भाषा में लिखा है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है।

एक यूजर ने लिखा, ''हे भगवान! इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता! लव यू, माई सलमान!'' एक यूजर ने लिखा, ''जेब में ग्लास... ये वाकई सलमान खान का स्टाइल है।'' एक ने लिखा है, ''हार्ड एकदम भाऊ।''

एक फैन ने लिखा है, ''लव यू सलमान भाई।'' सलमान खान और रितेश देशमुख काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर वो साथ में नजर आते रहते हैं। कह सकते हैं कि सलमान खान अक्सर अपने दोस्तों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

Published: undefined

T- SERIES ने रिलीज किया तुलसी कुमार और किडी का पहला शानदार फ्यूजन ट्रैक 'शटअप'

ग्लोबल सेंसेशनल सिंगर तुलसी कुमार और घाना के म्यूजिक सेंसेशन किडी का पहला गाना 'शट अप' रिलीज हो गया है। ये गाना आने वाले नए साल पर आप सभी को झूमने पर मजबूर कर देगा। ऐसे में ये कहना तो बिल्कुल भी गलत नही होगा कि दो टैलेंट के पॉवरहाउसेज के बीच ये साल 2022 में होने वाले कुछ सबसे बड़े सहयोगों में से एक है। ये एक शानदार फ्यूजन है जिसे इंडियन टच दिया गया है। इस गाने को जैक नाइट और साउंडमैनलोस के साथ तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया गया हैं, जबकि गाने के कैचिंग लीरिक्स किडी और भृगु पाराशर द्वारा लिखे गए हैं।

आदिल शेख द्वारा निर्देशित इस गाने को केरल की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट किया गया हैं जो देखने वालों के लिए एक विजुअल ट्रीट साबित होगा। अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के बारे में उत्साहित, तुलसी कुमार ने कहा, "शट अप वास्तव में एक प्यारा सफर रहा है। इस गाने के लिए किडी और मेरे विचार मिलने से लेकर इसकी शूटिंग तक सब कुछ एक सपने जैसा लगता है। किडी और मैं पूरी तरह से अलग कल्चर से आते हैं और म्यूजिक ही एक ऐसा जरिया है जिसने हमें जोड़े रखा है। वह एक हीरा है, इस वीडियो को शूट करने की प्रक्रिया एक एडवेंचर की तरह थी क्योंकि हमने सचमुच 2 दिनों में वीडियो शूट किया जिसके लिए पूरा अनुभव एक रोलरकोस्टर की तरह महसूस हुआ और किडी के साथ यह एक मजेदार सफर बन गया। इस गाने को बहुत प्यार और जुनून के साथ बनाया गया है, हम वास्तव में उम्मीद करते हैं कि इसके इंडियन वर्जन को भी ओरिजनल की तरह ही लोगों का बहुत सारा प्यार और तारीफ मिले।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined