सिनेमा

सिनेजीवन: राजमौली ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग और ताइक्वांडो की पारिवारिक परंपरा निभा रहे शाहरुख के बेटे अबराम

‘आरआरआर’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग लगभग एक महीने तक चलेगी और इसके प्रमुख दृश्य जूनियर एन.टी.रामा राव पर फिल्माए जाएंगे। फिल्म का निर्देशन एसएस राजमौली कर रहे हैं और शाहरुख के छोटे बेटे अबराम अपने परिवार की ताइक्वांडो परंपरा को निभा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

फिल्मकार एस.एस.राजामौली ने मंगलवार को बुल्गारिया में अपनी आने वाली फिल्म 'आरआरआर' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की। फिल्म के निर्माताओं ने अपने एक बयान में इसकी जानकारी दी।

बुल्गारिया में इस शेड्यूल की शूटिंग लगभग एक महीने तक चलेगी और इसके प्रमुख दृश्य जूनियर एन.टी.रामा राव पर फिल्माए जाएंगे।

Published: undefined

राजामौली ने पहले कहा था कि 'आरआरआर' आजादी से पहले 1920 के दौर पर आधारित एक काल्पनिक कहानी होगी और इसमें दो बहादुर क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी के कुछ सालों को भी दिखाया जाएगा।

राजामौली ने फिल्म लॉन्च समारोह में पत्रकारों से बताया, "यह अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी पर एक काल्पनिक कहानी होगी। इन महान स्वतंत्रता सेनानियों की जिंदगी की कुछ बाते हैं जिन्हें हम नहीं जानते हैं।"

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा, "हम नहीं जानते कि इन सालों में उनके जीवन में क्या हुआ। हम इस काल्पनिक कहानी के माध्यम से दिखाएंगे कि उनके जीवन में क्या हुआ होगा और अबर वे मिलते और आपस में काम करते तो क्या होता।"

जूनियर एन.टी.रामा राव इसमें कोमाराम भीम के किरदार में नजर आएंगे जबकि अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका राम चरण निभाएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और समुथिरकानी भी अहम किरदारों में हैं।

यह फिल्म दुनियाभर में अगले साल 2020 में दस भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

ताइक्वांडो की पारिवारिक परंपरा निभा रहे हैं अबराम

सुपरस्टार शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम अपनी पारिवारिक परंपरा का पालन करते हुए ताइक्वांडो सीख रहे हैं। वर्तमान में उनके पास इस स्पोर्ट में यैलो बेल्ट है। अबराम के बड़ी बहन सुहाना और भाई आर्यन भी ताइक्वांडो में प्रशिक्षित हैं। शाहरुख खान ने ताइक्वांडो की पोशाक में अपने तीनों बच्चों की तस्वीरों का साझा किया है।

शाहरुख खान ने इमेज के कैप्शन में लिखा, "पारिवारिक परंपरा के अनुसार, ताइ 'खान' डो में ट्रेन होते हुए। किरण टीचर फाइट क्लब में नवीनतम प्रवेश। येलो बेल्ट मिली है।"

Published: undefined

शाहरुख खान ने 1991 में गौरी से शादी की थी। उनकी पहली संतान आर्यन का जन्म 1997 को हुआ। दंपति की दूसरी संतान का जन्म 2000 में हुआ। 2013 में सेरोगेसी के माध्यम से अबराम का जन्म हुआ और शाहरुख व गौरी फिर से माता-पिता बने।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined