सिनेमा

सिनेजीवन: रणबीर के साथ रोमांस करेंगी 'पुष्पा' फेम रश्मिका? और 2 अप्रैल को 'विक्रांत रोणा' की रिलीज डेट का होगा ऐलान

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं और खबर आ रही है कि इस फिल्म का हिस्सा रश्मिका मंदाना बनने वाली हैं और 2 अप्रैल, 2022 को फिल्म 'विक्रांत रोणा' की रिलीज डेट के साथ स्पेशल टीजर लॉन्च किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में करेंगी रोमांस?

रणबीर कपूर की एक फिल्म एनिमल को लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं और खबर आ रही है कि इस फिल्म का हिस्सा रश्मिका मंदाना बनने वाली हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए रश्मिका मंदाना को साइन किया गया है। हालांकि इसके पहले इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का नामस सामने आ रहा था। लेकिन हालिया खबरों से जानकारी मिली है कि परिणीति चोपड़ा अब संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल का हिस्सा नहीं होंगी। उस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। "भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा ने महसूस किया कि रश्मिका इस फिल्म के लिए फिट बैठती है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

'विक्रांत रोणा'- स्पेशल टीज़र के साथ 2 अप्रैल को होगी रिलीज डेट की घोषणा

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित बादशाह किच्चा सुदीपा की 3डी एक्शन एडवेंचर मिस्ट्री थ्रिलर 'विक्रांत रोणा' बेशक इस साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। बता दें, निर्माताओं ने पिछले साल फिल्म की एक झलक लॉन्च की थी और देश भर के सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज किया था, तब से ही इस फिल्म ने दर्शकों को, खासतौर पर किच्चा के फैन्स के बीच भारी उत्साह और उत्सुकता पैदा कर दी है। ऐसे में फैन्स की इस उत्सुकता को और भी ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने हाल ही में 2 अप्रैल, 2022 को फिल्म की रिलीज डेट के साथ स्पेशल टीजर लॉन्च करने का एलान किया है। इससे पहले 2 सितंबर को किच्चा के जन्मदिन के मौके पर, निर्माताओं ने इसकी पहली झलक पेश की थी, जिसने फिल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी क्योंकि इसमें विक्रांत रोणा उर्फ​​द लॉर्ड ऑफ द डार्क ने अपने दुश्मनों के दिलों में डर पैदा कर दिया था।

Published: undefined

फोटो: IANS

रणबीर, आलिया-स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग हुई पूरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी हो गई है। निर्माताओं ने इसका अंतिम शूटिंग शेड्यूल काशी में पूरा कर लिया है, और 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप साझा की। यह क्लिप किसी गाने की लगती है। उन्होंने मंदिर की यात्रा के बाद निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर की एक तस्वीर भी साझा की। कैप्शन के लिए आलिया ने लिखा हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी।

अब आखिरकार ब्रह्मास्त्र (पार्ट वन) का फिल्मांकन समाप्त हो गया है। मैं इतने लंबे समय से यह कहना चाह रही थी, यह फिल्म पूरी हुई। फिल्म स्पष्ट रूप से दो समय सीमा में सेट है। मुख्य कहानी वर्तमान समय में सेट की गई है, जहां शिव, महाशक्तियों वाला एक युवक 3000 साल पहले एक मिशन को पूरा करने के लिए ब्रह्मास्त्र जैसे हथियारों के बारे में जानने के लिए यात्रा करता है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्च र्स द्वारा निर्मित अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फिल्म 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे शानदार कलाकार हैं।

Published: undefined

फोटो: IANS

दुबई एक्सपो में 'आरआरआर' के लिए रणवीर सिंह ने की राजामौली की तारीफ

दुबई एक्सपो 2020 में स्पॉट हुए रणवीर सिंह ने हाल ही में आई ब्लॉकबस्टर 'आरआरआर' के लिए एस.एस. राजामौली की तारीफ की है। अभिनेता ने कहा, "आरआरआर हॉलीवुड फिल्म कलेक्शन को पछाड़ रहा है। यह भारतीय सिनेमा के लिए गर्व का क्षण है।" रणवीर ने राजामौली को उनके असाधारण निर्देशन कौशल के लिए सराहना करते हुए कहा, "जिस तरह से राजामौली सर कहानियों को बताते हैं, हमें वह पसंद आया।" जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत 'आरआरआर' ने ब्लॉकबस्टर हिट टॉक की शुरूआत की, क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर राज करना जारी रखे हुए है। दुबई एक्सपो 2020 में मौजूद रणवीर सिंह ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ 'मल्हारी' पर डांस कर सभी को चौका दिया था। रणवीर सिंह और अनुराग ठाकुर ने दुबई एक्सपो 2020 में इंडिया पवेलियन का भी दौरा किया।

Published: undefined

फोटो: IANS

सुमुखी सुरेश, बिस्वा कल्याण रथ नई वेब सीरीज 'हम दो तीन चार' के साथ मचाएंगे धमाल

अभिनेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन सुमुखी सुरेश और बिस्वा कल्याण रथ 'हम दो तीन चार' नामक एक कॉमेडी वेब श्रृंखला के साथ आ रहे हैं। इस शो को खुद बिस्वा ने लिखा है। सुमुखी ने कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे आखिरकार एक विश्व कल्याण रथ के साथ अभिनय करने का मौका मिला। 'हम दो तीन चार' के साथ एक शानदार अनुभव रहा। खासकर जब से लेखक प्रशस्ति, रोहन देसाई और बिस्वा ने एक प्रफुल्लित करने वाली पटकथा लिखी है। हम शो को पहले से ही जानते हैं। यह हिट है। बिस्वा, जो शो में पुरुष नायक की भूमिका भी निभा रहे हैं, ने कहा कि मैंने हमेशा उन परियोजनाओं का हिस्सा बनने का आनंद लिया है जो संबंधित कहानियां सुनाती हैं और हम दो तीन चार बिल्कुल वैसी ही हैं। यह शो पूरा परिवार बैठ कर हंसते मुस्कुराते देख सकता है। शो का पहला एपिसोड 29 मार्च को अमेजॉन मिनी टीवी पर रिलीज किया जाएगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined