सिनेमा

सिनेजीवन: 'पंचायत 3' की रिलीज डेट हुई अनाउंस और Sheezan Khan ने 'हीरामंडी' पर निकाली अपनी भड़ास

पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ का इंतजार अब खत्म हुआ। मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है और टीवी एक्टर शीजान खान ने इंस्टाग्राम पर संजय लीला भंसाली की 1 मई को रिलीज हुई नई सीरीज हीरामंडी के एक्टर्स की आलोचना की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

'पंचायत 3' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, अमेजन प्राइम ने शेयर किया पोस्ट

पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ का इंतजार अब खत्म हुआ। मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। वेब सीरीज 28 मई 2024 को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस नए सीजन में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका बतौर एक्टर एक बार फिर से वापसी करेंगे। अमेजन प्राइम ने पंचायत का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आपने लौकी आगे बढ़ाई और हम आपका इनाम अनलॉक करते हैं। बता दें, दुनिया भर के 240 देशों के अंदर इसे रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया जाएगा।

'पंचायत' के पिछले दो सीजन में फुलेरा गांव निवासी अलग-अलग चुनौतियों से जूझते हुए नजर आए थे। अब नए सीजन के साथ सीरीज नया मोड़ लेगी। 'पंचायत' का प्रोडक्शन द वायरल फीवर ने किया है। वहीं, सीरीज को दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि चंदन कुमार ने 'पंचायत 3' की कहानी लिखी है।

Published: undefined

Sheezan Khan ने 'हीरामंडी' पर निकाली अपनी भड़ास

टीवी एक्टर शीजान खान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर संजय लीला भंसाली की 1 मई को रिलीज हुई नई सीरीज हीरामंडी के एक्टर्स की आलोचना की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा और एक्टर्स पर कटाक्ष किया। शीजान ने कहा कि अनुभवी अभिनेत्री फरीदा जलाल को छोड़कर, भंसाली की हीरामंडी में कोई भी अच्छी तरह से उर्दू नहीं बोल सकता था। उन्होंने लिखा, "फरीदा जलाल जी के अलावा! एसएलबी के हीरामंडी में कोई भी 'उर्दू' नहीं बोल सकता था! किसी का नुक्ता, खा, कफ अपनी जगह पर नहीं है!! क्यों भाई क्यों?? उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी। निराश हूं।"

हीरामंडी, जो सबसे ज्यादा प्रतीक्षित वेब सीरीज में से एक थी, काफी उत्साह और बातचीत के बाद आखिरकार 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आ गई। इसमें लीड रोल में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें फरदीन खान ने भी वापसी की है और इसके अलावा इसमें शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी शामिल हैं। यूट्यूबर और होस्ट लिली सिंह के साथ बातचीत में, भंसाली ने खुलासा किया कि मौजूदा कलाकार उनकी शुरुआती पसंद नहीं थे। उन्होंने कहा, "मेरे दिमाग में कई कास्टिंग थीं, यह विचार 18 साल से था। मैंने रेखा जी के बारे में सोचा और फिर करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी के बारे में सोचा। यह तब एक फिल्म थी। मैंने तब माहिरा खान के बारे में भी सोचा था। पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इमरान अब्बास और फवाद खान भी एक समय में मेरे दिमाग में थे, लेकिन अंत में मैं इन एक्टर्स के ग्रुप के साथ आ गया।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अल्लू अर्जुन ने डेविड वॉर्नर को 'पुष्पा पुष्पा' डांस स्टेप सिखाने का किया वादा

अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2 : द रूल' की रिलीज की तैयारी कर रहे तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर से एक वादा किया है।

हाल ही में, फिल्म का गाना 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज हुआ, जिसमें अल्लू का एक हुक स्टेप दिखाया गया, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा और यह डेविड को भी काफी पसंद आया।

डेविड ने अल्लू के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "ओह डियर, यह कितना अच्छा है। अब मुझे भी कुछ काम करना होगा।"

अल्लू ने क्रिकेटर को जवाब देते हुए लिखा, "यह बहुत आसान है। जब हम मिलेंगे तो मैं तुम्हें सिखाऊंगा।"

बेशक वॉर्नर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है जैसे उनका दिल अब भी सनराइजर्स हैदराबाद में ही बसा है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

जब पापा ने मुझे बताया- 'बॉब, लोग तुम्हारे दीवाने हैं!'... बॉबी देओल ने शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने एक्शन ड्रामा 'एनिमल' की सफलता के बाद अपने पिता धर्मेंद्र के साथ सबसे सुनहरे पलों का खुलासा किया।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड में, देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे।

बातचीत के दौरान बॉबी ने अपने पिता के बारे में एक दिल छू लेने वाला किस्सा शेयर किया।

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में अबरार का किरदार निभाने वाले बॉबी ने कहा, "हर बेटा अपने पिता की आंखों में खुशी देखना चाहता है, और मैंने हमेशा अपने पापा को बहुत आदर से देखा है... मैं एक हफ्ते के बाद घर लौटा था, और पापा इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल कर रहे थे... उन्होंने मुझे रोका और फिर कहा, 'बॉब, लोग तुम्हारे दीवाने हैं!' और मैंने जवाब दिया, 'आखिर मैं आपका बेटा हूं, वे मेरे दीवाने क्यों नहीं होंगे?'''

इस एपिसोड में, देओल ब्रदर्स पुरानी यादों को ताजा करेंगे और अपनी हालिया सफलता के लिए आभार व्यक्त करेंगे।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हर शनिवार को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined