सिनेमा

सुशांत सिंह केस: एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, जानें क्यों और किस मामले में हुई गिरफ्तारी

अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के मामले में कथित ड्रग्स एंगल को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के मामले में कथित ड्रग्स एंगल को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले रिया चक्रवर्ती से ड्रग मामले में लगातार तीसरे दिन एनसीबी के सामने पेश हुई।

Published: 08 Sep 2020, 4:48 PM IST

गिरफ्तारी के बाद रिया को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। इससे पहले रविवार को, वह पहली बार एनसीबी के सामने पेश हुई थीं और उनसे छह घंटे की पूछताछ की गई थी। सोमवार को फिर से, एनसीबी की कम से कम दो टीमों ने उनसे आठ घंटे तक पूछताछ की थी। लगभग 19 घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया।

Published: 08 Sep 2020, 4:48 PM IST

इससे पहले सोमवार को खुद के निर्दोष होने का दावा करने वालीं अभिनेत्री पूछताछ के बाद बांद्रा पुलिस के पास गई और सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

Published: 08 Sep 2020, 4:48 PM IST

5 सितंबर को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया गया और 9 सितंबर (बुधवार) तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 08 Sep 2020, 4:48 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Sep 2020, 4:48 PM IST