सिनेमा

सलमान, ऋतिक के सह-अभिनेता ने की आत्महत्या, घर में लटका मिला शव, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

कुशल ने अपनी हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी कराई थी, जिसके बिगड़ जाने के बाद से ही वे डिप्रेशन में चल रहे थे। कुशल के अच्छे दोस्त और अभिनेता करणवीर बोहरा ने उनकी मौत की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सलमान खान, अजय देवगन और ऋतिक रोशन के साथ फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता कुशल पंजाबी का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि 37 वर्षीय अभिनेता ने आत्महत्या की है। शुक्रवार की सुबह उनका शव उनके मुंबई स्थित घर के कमरे में लटका मिला। कुशल की अचानक मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमें में है।

Published: undefined

सूत्रों के मुताबिक कुशल ने अपनी हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी कराई थी, जिसके बिगड़ जाने के बाद से ही वे डिप्रेशन में चल रहे थे। कुशल पंजाबी के अच्छे दोस्त और अभिनेता करणवीर बोहरा ने उनकी मौत की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

Published: undefined

पुलिस को कुशल के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने किसी को अपनी मौत के लिए ज़िम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस के मुताबिक गुरूवार को कुशल के परिजन लगातार उनसे संपर्क के कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनका फोन नहीं मिल पा रहा था। जब रात तक भी उनका कोई जवाब नहीं आया तो उनके पेरेंट्स उनके घर पहुंचे। घर का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो उन्होंने उसे तोड़ा और जैसे ही अन्दर दाखिल हुए उनके होश उड़ गए। कुशल का शव पंखे से लटका हुआ था।

Published: undefined

करणवीर ने कुशल पंजाबी की तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ''तुम्हारे निधन की खबर सुनकर मैं स्तब्ध हूं। मैं अब तक इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मैं जनता हूं कि तुम जहां भी होगे खुश हाल में होंगे। तुम्हारे जीवन ने मुझे कई तरह से प्रेरित किया है। लेकिन मुझे क्या पता था।''

Published: undefined

''डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी... मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया।''

Published: undefined

बता दें कि बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाले कुशल को आखिरी बार टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान, अजय देवगन और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘काल’ और ‘लक्ष्य’ में काम किया है। इसके अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म ‘दन दनादन गोल’ में भी कुशाल नज़र आए थे। निजी जीवन की बात करें तो कुशल ने यूरोपियन लड़की से शादी की थी, जिससे उनको एक बेटा भी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ