सिनेमा

सिनेजीवन: वर्कआउट के दौरान घायल हुए सलमान और आयुष्मान के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन

वर्कआउट के दौरान सलमान खान घायल हुए हैं और आयुष्मान खुराना के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का निधन हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

वर्कआउट के दौरान घायल हुए सलमान खान, कहा- 'टाइगर जख्मी है'

हाल ही में 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए और अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारी कर रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान वर्कआउट के दौरान घायल हो गए। एक्टर ने अपने फॉलोअर्स के साथ अपडेट साझा करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हुए हैं और उनके कंधे पर काइन्सियोलॉजी टेप लगी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, जब आपको लगता है कि आप पूरी दुनिया का भार अपने कंधों पर लेकर चल रहे हैं, तो वो कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठाके दिखाओ। टाइगर जख्मी है। हैशटैग टाइगर 3.

सलमान की इस तस्वीर को देख फैन्स परेशान हो गए हैं और कमेंट्स करने लगे। एक फैन ने कहा, 'अपना ख्याल रखना और जल्दी ठीक हो जाओ मेरे टाइगर।' इस साल की शुरूआत में, सलमान ने सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में टाइगर की अपनी भूमिका दोहराई। वह और शाहरुख 'जीरो' के बाद एक बार फिर पर्दे पर साथ आए। 'टाइगर 3' में सलमान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कान फिल्म फेस्टिवल में शॉर्ट फिल्म 'डोब्या' की होगी स्क्रीनिंग, रिलीज हुआ टीजर

सेजल दीपक पेंटर के प्रोडक्शन हाउस 'स्वर्ण पट कथा' की शॉर्ट फिल्म 'डोब्या' का टीजर मेकर्स ने आज लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म को 2023 के 'कान्स फिल्म फेस्टिवल-मार्चे डू फिल्म' में प्रीमियर के लिए भी चुना गया है। 'डोब्या' एक बूढ़े आदमी, तात्या और उसके बूढ़े बैल राजा की बेहद इमोशनल कहानी पर आधारित है। जिसमें व्यक्ति के व्यवहार और प्राकृतिक प्राथमिकता के बारे में बताया गया है। फिल्म यह संदेश देती है कि कैसे आजकल हर कोई रिश्तों से ज्यादा सांसारिक बातों को महत्व देता है। आशुतोष पोपट जारे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शशांक शेंडे, सिद्धेश झडबुके, अभिमान उनवने और नचिकेत देवस्थली जैसे बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है। 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में अनोखी और दिल को छू लेने वाली कहानी 'डोब्या' नेकेड वर्ड नाम की 3 शॉर्ट फिल्मों में शामिल है जिनकी स्क्रीनिंग की जाएगी।

Published: undefined

एक्टर आयुष्मान के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता पी खुराना का हुआ निधन

आयुष्मान खुराना के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का निधन हो गया। पी खुराना पिछले दो दिन से फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे, जहां आज उन्होंने जिंदगी की आखिरी सांस ली। पी. खुराना के निधन से आयुष्मान और उनके फैमिली गहरे सदमे में है। पी. खुराना उन्हें हार्ट अटैक के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। आज सुबह वेंटिलेटर ने भी काम करना बंद कर दिया और पी. खुराना हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए।

बता दें, आयुष्मान खुराना पिता पी खुराना के काफी करीब थे और अक्सर अपने पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। पी खुराना के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना है।

Published: undefined

क्या रजनीकांत लेंगे फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास?

क्या तमिल सुपरस्टार रजनीकांत लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित अपनी 171वीं फिल्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं। तमिल फिल्म निर्माता मैसस्किन ने एक इंटरव्यू में कहा कि रजनीकांत की प्रस्तावित युवा निर्देशक लोकेश कंगाराज के साथ प्रस्तावित फिल्म सुपरस्टार के फिल्मी करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है, जिसके बाद से उद्योग जगत में अटकलों का दौर चल रहा है।

निर्देशक की टिप्पणी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफर्म पर वायरल हो गई। इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और रजनीकांत के कई प्रशंसकों ने इस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। एक फैन ने कहा, नहीं, थलाइवा ऐसा कोई फैसला नहीं करेंगे। एक अन्य फैन ने अटकलों पर विराम लगाने का आह्वान किया। फैंस का कहना है कि रजनीकांत ने कभी संन्यास की बात नहीं की और इसलिए वे किसी और के बोलने पर विश्वास नहीं करेंगे।

72 वर्षीय सुपरस्टार की पर्दे पर आने वाली अगली फिल्म 'जेलर' होगी। नेल्सन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित 'लाल सलाम' में भी नजर आएंगे। रजनीकांत की 170वीं फिल्म, अस्थायी टाइटल 'थलाइवर 170' को टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इसके बाद लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 'थलाइवर 171' होगी। इसका निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किए जाने की संभावना है।

निर्देशक मैसस्किन ने खुलासा किया कि रजनीकांत अपनी 171वीं फिल्म के लिए विक्रम और कनगराज के साथ काम करेंगे। मैसस्किन के अनुसार, रजनीकांत ने स्वयं लोकेश से संपर्क किया था और उनके साथ सहयोग करने में रुचि दिखाई थी। मैसस्किन, जो लोकेश की फिल्म 'लियो' में अभिनय कर रहे हैं, ने यह कहकर एक ट्विस्ट जोड़ा कि 'थलाइवर 171' रजनी के करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह इस बारे में 100 प्रतिशत निश्चित नहीं हैं।

रजनीकांत के प्रशंसकों का कहना है कि उनके फिल्मों से संन्यास लेने की अफवाहें कोई नई नहीं हैं। संन्यास की अफवाह 'काला' (2018) के बाद भी जोरों पर थी, लेकिन दिग्गज अभिनेता ने नई फिल्में साइन करना जारी रखा। उन्हें उम्मीद है कि सुपरस्टार उनका मनोरंजन करना बंद नहीं करेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined