सिनेमा

सिनेजीवन: ‘बिग बॉस’ के प्रोमो में सलमान बने स्टेशन मास्टर और ‘स्पाइडर मैन’ ने ‘मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स’ से तोड़ा नाता

‘कलर्स’ के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन के प्रोमो में अभिनेता सलमान खान स्टेशन मास्टर के किरदार में नज़र आए और ‘एवेंजर्स: एंड गेम’ में स्पाइडर मैन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता टॉम हॉलैंड ‘मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स’ से अलग हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विवादास्पद टेलीविजन रियालिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है। शो के मेजबान सलमान खान का कहना है कि इस बार शो काफी 'ट्वीस्टेड'(टेढ़ा) होने वाला है। प्रोमो के वीडियो में सलमान स्टेशन मास्टर के अवतार में नजर आ रहे हैं और खेल के नए कांसेप्ट के बारे में बता रहे हैं।

Published: undefined

सलमान ने खुलासा किया कि इस बार शो के सीजन में सिर्फ सेलिब्रिटी प्रतिभागी के तौर पर शामिल होंगे और उन्हें मात्र चार हफ्तों में फिनाले में जाने का एक मौक भी दिया जाएगा। वीडियो के अंत में सुपरस्टार कहते नजर आ रहे हैं कि 'ये सीजन है मेरा, बहुत ही टेढ़ा'।

कलर्स के 'बिग बॉस 13' का सेट मुंबई में बनाया जाएगा। अब तक इसकी शूटिंग लोनावला में हो रही थी।

Published: undefined

‘स्पाइडर मैन’ ने ‘मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स’ से तोड़ा नाता

अभिनेता टॉम हॉलैंड ने आखिरकार मार्वल स्टूडियो और सोनी पिक्चर्स के बीच झगड़े के बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से स्पाइडर-मैन के अलग होने के विवादास्पद निर्णय के बारे में बताया। डिज्नी और सोनी के बीच दरार के बावजूद हॉलैंड, शनिवार को अपनी पिक्सर फिल्म 'ऑनवार्ड' को प्रोमोट करने के लिए डिज्नी के अल्टीमेट फैन इवेंट डी23 एक्सपो में शामिल हुए थे। उन्होंने मंच से उतरने से पहले इस मुद्दे के बारे में सभी को बताया।

'स्पाइडर-मैन : फार फ्रॉम होम' के स्टार ने तालियों की गूंज के बीच कहा, "देखिए, यह पागलपन वाला सप्ताह रहा है, लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं आप सबका अपने दिल की गहराई से आभारी हूं।"

Published: undefined

उन्होंने 'एवेंजर्स : एंडगेम्स' में टोनी स्टार्क की प्रसिद्ध डायलॉग सुनाते हुए अपने कथन को खत्म किया - 'और आई लव यू 3,000'। इससे अभिनेता की मार्वल सुपरहीरो के साथ बॉन्डिग की झलक मिली।

हॉलैंड को 2016 में 'कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर' में स्पाइडर-मैन के रूप में पेश किया गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined