सिनेमा

प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, दिया हॉलीवुड और निजी जीवन के लिए शुभकामना

सलमान ने कहा कि चाहे जो भी कारण हो, शादी हो या फिल्म। वह प्रियंका का फैसला है और वह उसके साथ हैं और चाहते हैं कि वो बढ़िया काम करें। सलमान ने कहा कि अगर प्रियंका यहां पर काम नहीं कर रहीं तो क्या हुआ, वहां पर तो हिंदुस्तान का नाम रोशन कर रही हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने के बाद से शुरू हुई चर्चाओं के लंबे दौर के बाद अब सलमान खान ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। सलमान ने न सिर्फ चुप्पी तोड़ी है, बल्कि अपनी अच्छी दोस्त रहीं प्रियंका को उनके हॉलीवुड करियर और भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। सलमान ने ये बातें 6 अगस्त को अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा की पहली फिल्म 'लवरात्रि' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही।

सोमवार की शाम को मुंबई में लवरात्रि के ट्रेलर लॉंच के लिए एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। लेकिन सलमान के वहां पहुंचते ही पत्रकारों ने उनसे प्रियंका के 'भारत' छोड़ने के बारे में पूछ दिया। इस विवाद पर पहली बार बोलते हुए सलमान ने कहा कि वह प्रियंका के लिए बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा, “हमें पता चला है कि उन्होंने वहां कोई बहुत बड़ी फिल्म साइन की है। हमें थोड़ा पहले पता चलता तो हम वैसे भी उसको कभी नहीं रोकते।” सलमान ने आगे कहा, “हमें तो उनकी शूटिंग के शेड्यूल से सिर्फ 10 दिन पहले पता चला कि वो पिक्चर छोड़ना चाहती हैं। मेरी शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी थी। हमने कहा ठीक है, अगर वह हमारे साथ फिल्म नहीं करना चाहती हैं तो ना करें।”

Published: undefined

सलमान ने आगे कहा कि चाहे जो भी कारण हो, शादी हो या फिल्म हो। वो उनका फैसला है। हम उसके साथ हैं और चाहते हैं कि वो बढ़िया काम करें। सलमान ने कहा, “अगर प्रियंका यहां पर काम नहीं कर रहीं तो क्या हुआ, वहां पर तो हिंदुस्तान का नाम रोशन कर रही हैं। अगर सलमान खान के साथ नहीं, वहां के किसी बड़े हीरो के साथ काम कर रही हैं तो भी भारत का नाम तो रोशन होता है ना।”

Published: undefined

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते प्रियंका के अचानक से सलमान की आने वाली फिल्म भारत छोड़ने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था। बताया जा रहा था कि प्रियंका अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोंस से शादी करने जा रही हैं, लेकिन बाद में ये भी खबर आई कि उन्होंने हॉलीवड में कोई बड़ी फिल्म साइळ की है। ‘भारत’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी ट्वीट कर कहा था कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ सगाई करने के चलते प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी बयान दिया था और कहा था कि प्रियंका चली गई तो कोई और आ जाएगी। इस सबसे सलमान और प्रियंका के बीच दरार बढ़ने की अटकलें तैरने लगी थीं, लेकिन अब सलमान के इस बयान के बाद ये साफ हो गया है कि सलमान खान के दिल में ऐसा कुछ नहीं है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined