सिनेमा

सिनेजीवन: वैलेंटाइन डे पर गौरी को शाहरुख ने दिया था ये पहला गिफ्ट, खुद किया खुलासा और ‘शहजादा’ का दिखा क्रेज

अभिनेता शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को वैलेंटाइन डे पर गौरी को दिए गिफ्ट को लेकर खुलासा किया है। शाहरुख खान ने कहा, 'अगर मुझे ठीक से याद है तो 34 साल हो गए हैं, मुझे लगता है पिंक कलर के प्लास्टिक का इयररिंग्स का जोड़ा।'

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

शाहरुख ने गौरी को वैलेंटाइन डे पर दिया था ये पहला गिफ्ट

अभिनेता शाहरुख खान ने बीते दो महीने में अपने फैंस के साथ कई बार बात की है। शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने फैंस से बात की है। अब वैलेंटाइन डे पर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पर #asksrk सेशन रखा और फैंस के सवालों के जवाब दिया है। इस दौरान शाहरुख खान ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान को वैलेंटाइन डे पर पहला गिफ्ट क्या दिया था।

एक प्रशंसक ने सवाल किया, 'आपने वैलेंटाइन डे पर गौरी मैम को पहला गिफ्ट क्या दिया था।' शाहरुख खान ने कहा, 'अगर मुझे ठीक से याद है तो 34 साल हो गए हैं, मुझे लगता है पिंक कलर के प्लास्टिक का इयररिंग्स का जोड़ा।'

Published: undefined

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को हैप्पी वेलेंटाइन डे किया विश

जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को वैलेंटाइन विश किया है। पेशी के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुकेश ने कहा ‘उन्हें मेरी तरफ से हैप्पी वेलेंटाइन विश करना।’ हाल ही में जैकलीन ने कोर्ट में कहा था कि सुकेश ने उनके भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उनकी जिंदगी को नरक बना दिया। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन कई महीनों से परेशान हैं।

वहीं जब जैकलीन फर्नांडीस द्वारा लगाए गए आरोप पर सवाल किया तो सुकेश ने कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उनके पास अपने कारण हैं, ये सब कहने के लिए।

Published: undefined

सनी देओल, अमीषा पटेल-स्टारर 'गदर 2' मोशन पोस्टर का किया गया अनावरण


'गदर 2' के निर्माताओं ने वैलेंटाइन डे पर सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत प्रतिष्ठित भारतीय ब्लॉकबस्टर 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल का अनावरण किया।

'गदर 2- द कथा कंटीन्यूज' शीर्षक वाले इस मोशन पोस्टर में सनी का किरदार तारा सिंह और अमीषा की सकीना एक-दूसरे को देख रही हैं और बैकग्राउंड में मशहूर 'उड़जा काले कांवा' गाना चल रहा है।

जी स्टूडियो के एक ट्वीट में कहा गया, "तारा सिंह और सकीना की शाश्वत प्रेम कहानी, जिसने 22 साल पहले बड़े पर्दे पर रोशनी डाली थी, सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है! हैशटैग गदर 2 11 अगस्त 2023 को।"

फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज के सहयोग से अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। यह 11 अगस्त, 2023 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Published: undefined

'शहजादा' का बढ़ रहा क्रेज

अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म शहजादा की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है, फिल्म सिनेमाघरों में 17 फरवरी को रिलीज होगी। अब फिल्म को हिट बनाने के लिए अभिनेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, हर तरफ प्रमोशन कर रहे हैं। अब तो फिल्म के एडवांस बुकिंग के स्टेटस सामने आ गए हैं, जो कि काफी अच्छे हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शहजादा और साथ ही एंट मैन का एडवांस बुकिंग स्टेटस शेयर किया है। पीवीआर में शहजादा के 1845, आईनॉक्स में 1000 और सिनेपॉलिस में 638 टिकट बिके हैं। कुल मिलाकर फिल्म के 3,483 टिकट बिके हैं।

Published: undefined

अक्षय के साथ काम करना किसी भी निर्देशक के लिए सपने के सच होने जैसा : राज मेहता

अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' और 'सेल्फी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक राज मेहता ने अभिनेता की तारीफ करते हुए कहा कि यह किसी भी फिल्मकार के लिए सपने के सच होने जैसा है।

राज मेहता ने कहा, "अक्षय सर के साथ काम करना एक रत्न है। यह किसी भी निर्देशक के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैं सेट पर उनके समर्पण और अनुशासन का सम्मान करता हूं। क्रू उनके साथ काम करना पसंद करता है। गुड न्यूज के बाद सेल्फी पर एक बार फिर सर के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा।"

स्टार स्टूडियो धर्मा प्रोडक्शंस, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से सेल्फी प्रस्तुत कर रहा है।

हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined