सिनेमा

बेटे आर्यन के फैशन ब्रांड के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान, प्रमोशन में जमकर दिखाई अपनी बॉडी

यह विज्ञापन वीडियो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाया गया। इस वीडियो ने आते ही इंटरनेट पर हलचल मचा दी है और प्रशंसक 'पठान' पर प्यार बरसा रहे हैं। यहां बता दें कि 2023 में आर्यन ने अपना लक्जरी क्लोदिंग फैशन ब्रांड 'डी यवोल एक्‍स' लॉन्च किया था।

आर्यन के फैशन ब्रांड के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान
आर्यन के फैशन ब्रांड के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान फोटोः IANS

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन के फैशन ब्रांड 'डी यवोल एक्‍स' के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं। हाल ही में आर्यन के ब्रांड के एक विज्ञापन में शाहरुख शर्टलेस होकर जमकर अपनी बॉडी दिखाते नजर आए। विज्ञापन में वह 2023 की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'पठान' के लुक में नजर आए।

Published: undefined

अपने बेटे के फैशन ब्रांड 'डी यवोल एक्‍स' के लिए शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नया विज्ञापन शेयर किया है, इसमें हम 2023 की एक्शन थ्रिलर 'पठान' से उनका लुक देख सकते हैं। वीडियो में 'किंग खान' को लंबे बालों और दाढ़ी वाले लुक में देखा जा सकता है। उन्होंने काला चश्मा पहन रखा है और उनके हाथ में एक गिलास है। इसमें वह अपने बाइसेप्स और एब्स दिखा रहे हैं।

Published: undefined

यह विज्ञापन वीडियो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाया गया। स्‍टार ने लिखा, “अब मुंबई हवाई अड्डे पर इसे देखने के लिए उत्साहित हूं। नई लाइफस्‍टाइल वाली चीजें जल्द ही आ रही हैं। मुझे नए कार्गो पसंद हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है और प्रशंसक 'स्वदेश' अभिनेता पर प्यार बरसा रहे हैं। एक प्रशंसक ने कहा, "शाहरुख खान की जगह कोई नहीं ले सकता," जबकि दूसरे ने लिखा, ''पठान लुक।"

Published: undefined

2023 में आर्यन ने अपना लक्जरी क्लोदिंग फैशन ब्रांड 'डी यवोल एक्‍स' लॉन्च किया था। उन्होंने ब्रांड के लिए एक विज्ञापन वीडियो भी बनाया था, जिसमें वह और शाहरुख शामिल थे। आर्यन वर्तमान में सीरीज 'स्टारडम' की शूटिंग कर रहे हैं, इसके लिए वह शो रनर, लेखक और निर्देशक हैं। शाहरुख को पिछली बार कॉमेडी ड्रामा 'डंकी' में देखा गया था, इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined