सिनेमा

सिनेजीवन: इंतज़ार खत्म- 2021 में बड़े स्क्रीन पर धमाका करेंगे किंग खान और कंगना रनौत को कोर्ट से लगा बड़ा झटका!

शाहरुख खान ने कहा है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत ही खूबसूरत और बड़ा साल होगा। उन्होंने साथ ही कहा कि See you on big screen in 2021 और फ्लैट्स में अनधिकृत निर्माण गिराए जाने को रोकने के लिए दायर की गई कंगना की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

करण जौहर का नए साल पर फैंस को खास तोहफा!

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने नए साल की शुरूआत खास अंदाज में की है। करण ने नए साल पर फैंस को तोहफा दिया है। नए साल के इस खास मौके पर करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म मुंबईकर का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है। पोस्टर में फिल्म का टाइटल लिखा हुआ है और जिसके अक्षरों में फिल्म के सभी मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए करण ने लिखा- 'वादा करता हूं कि ये एक बहुत जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होगा। इस बहुत अनूठी और टैलेंटेड टीम को मेरी शुभकामनाएं।' फैंस इस पोस्टर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Published: undefined

कंगना को बड़ा झटका! कोर्ट ने खारिज की ये याचिका

हेटर्स को बड़े झटके देने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है। फ्लैट्स में अनधिकृत निर्माण गिराए जाने को रोकने के लिए दायर की गई कंगना की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट का कहना है कि कंगना ने नियमों का उल्लंघन किया है और तीन फ्लैट्स को आपस में मर्ज कर लिया है। बता दें, कंगना के फ्लैट तोड़फोड मामले की सुनवाई करते हुए जज एल एस चव्हाण ने आदेश में कहा, ''कंगना रनौत ने शहर के खार इलाके में 16 मंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर अपने तीन फ्लैट्स को मिला लिया था। ऐसा करते हुए उन्होंने संक एरिया, डक्ट एरिया और आम रास्ते को कवर कर दिया। ये स्वीकृत योजना का गंभीर उल्लंघन है, जिसके लिए सक्षम प्राधिकार की मंजूरी जरूरी है।’'

Published: undefined

2021 में बड़े स्क्रीन पर धमाका करेंगे किंग खान, खुद किया कंफर्म

शाहरुख ने वीडियो में कहा- "साल 2020 हम सभी के बुरा रहा है। लेकिन मैं मानता हूं कि जब कोई अपने जीवन में निम्नतम पर पहुंच जाता है, तो फिर वहां से एक उपाय बचता है.. वह है ऊपर उठने का.. बेहतर होने का। लिहाजा, 2020 जैसा भी था, अब एक अतीत है और मेरा मानना है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत ही खूबसूरत और बड़ा साल होगा।" साथ ही उन्होंने जाते जाते कहा- See you on big screen in 2021.. जाहिर है फैंस के लिए यह एक बहुत बड़ा स्टेटमेंट है। लंबे समय से रिपोर्ट्स है शाहरुख की आगामी फिल्म 'पठान' 2021 में रिलीज होगी, लेकिन कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.. जिसका अब फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Published: undefined

जॉन अब्राहम की 'मुंबई सागा' OTT पर होगी रिलीज? मिला करोड़ों का ऑफर !

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक़, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म मुंबई सागा को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉम अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है। फिल्म के निर्माताओं और अमेजन के बीच डील पक्की होने की खबरें आ रही हैं। रिपोर्टस की माने तो अमेजन प्राइम वीडियो ने मुंबई सागा फिल्म को अच्छी कीमत पर खरीद लिया है। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर नहीं है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि अमेजन प्राइम वीडियो ने मुंबई सागा फिल्म के लिए डबल डिजिटल फीगर में यह डील पक्की करी है। इसके साथ ही यह भी खबर है कि यह अब तक की सबसे महंगी डील हो सकती है। कुछ रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि मुंबई सागा के निर्माताओं और अमेजन के बीच डील पर अभी भी बात चल रही है।

Published: undefined

'केजीएफ 2' की शूटिंग जनवरी के मध्य तक हो जाएगी पूरी

यश के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी फिल्म 'केजीएफ 2' की शूटिंग समाप्त होने वाली है, जिसमें से केवल एक दृश्य को शूट किया जाना बाकी है। जनवरी के दूसरे सप्ताह तक फिल्म का आखरी शेड्यूल पूरा होने की उम्मीद है। महामारी ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम और यश ने इसे पुरा कर लिया हैं। यश के करीबी सूत्र ने साझा किया, "वह अभी काफी समय से क्लायमैक्स की शूटिंग कर रहे है, नए साल के लिए आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई गई थी। यश काम और परिवार के बीच जूझ रहे थे और जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए बिना रुके काम किया है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined