सिनेमा

सिनेजीवन: तमन्ना भाटिया ने अपनी खराब आदतों का किया खुलासा और विजय राज ने आशुतोष संग काम के अनुभव को किया साझा

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक मीम के जरिए अपनी खराब आदतों के बारे में बताया और एक्टर विजय राज ने सीरीज 'मर्डर इन माहिम' में अपने को-स्टार आशुतोष राणा के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

तमन्ना भाटिया ने अपनी खराब आदतों के बारे में किया खुलासा

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक मीम के जरिए अपनी खराब आदतों के बारे में बताया। तमन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम शेयर किया, जिसमें कहा गया, "मेरी खराब आदत है कि मैं सभी को कहती हूं कि मैं हमेशा किसी भी चीज के लिए तैयार हूं, लेकिन असल में मैं रात 8 बजे के बाद कहीं जाना या कुछ करना पसंद नहीं करती। अगर मैं किसी से मिल रही हूं तो खाना होना चाहिए और पार्किंग की सुविधा होनी चाहिए, लेकिन यह सब मेरे मूड और थकान पर निर्भर करता है।"

एक्ट्रेस ने इस स्टोरी में एक स्टिकर भी ऐड किया, जिसमें एक लड़की सहमति में सिर हिला रही है। काम के बारे में बात करें तो, तमन्ना की हाल ही में 'अरनमनई 4' रिलीज हुई है, जिसे सुंदर सी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में राशि खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और के.एस. रविकुमार भी हैं। यह 'अरनमनई' सीरीज की चौथी फिल्म है। एक्ट्रेस की अगली फिल्म 'ओडेला 2' है, जो अशोक तेजा द्वारा निर्देशित है। यह तेलुगु भाषा में सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है।

Published: undefined

'मर्डर इन माहिम' में आशुतोष राणा संग केमिस्ट्री पर बोले विजय राज, कहा- 'हमारा बॉन्ड नेचुरल है'

एक्टर विजय राज ने सीरीज 'मर्डर इन माहिम' में अपने को-स्टार आशुतोष राणा के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया।

विजय ने कहा, "आशुतोष के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव है। हमारा बॉन्ड इतना नेचुरल है, मानो हम दोस्त कहीं साथ में घूम रहे हैं। ऐसे टैलेंटेड एक्टर के साथ सहयोग करने से निस्संदेह काम आसान हो जाता है।"

लेखक जेरी पिंटो की चर्चित किताब पर बनी सीरीज मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जो एक खौफनाक मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी को उजागर करती है।

सीरीज में आशुतोष ने पीटर का किरदार निभाया है और विजय ने जेंडे की भूमिका निभाई है। कहानी में दोनों के बीच खोई हुई दोस्ती के मेल-मिलाप को दिखाया गया है।

विजय ने कहा, "एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने से मुझ पर अनोखा प्रभाव पड़ा। ऐसी भूमिकाएं मुझमें आत्मविश्वास पैदा करती है और यह हमेशा गर्व की बात है। 'मर्डर इन माहिम' में आशुतोष के साथ काम करना बेहद खास अनुभव रहा।"

"यह सिर्फ भूमिका के बारे में नहीं है, यह पुलिस अधिकारियों की बहादुरी और सम्मान दिखाने के बारे में है, जो मुझे इसके बारे में अच्छा महसूस कराता है।"

राज आचार्य द्वारा निर्देशित, 'मर्डर इन माहिम' 10 मई को जियो सिनेमा प्रीमियम पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Published: undefined

'गो गोवा गॉन' से लेखक के रूप में मेरा आत्मविश्वास बढ़ा : कुणाल खेमू

हिंदी सिनेमा में फिल्म 'गो गोवा गॉन' के 11 साल पूरे होने पर एक्टर कुणाल खेमू ने बताया कि मूवी के जरिए उन्होंने फिल्म निर्माण और लेखन के बारे में कितना कुछ सीखा।

कुणाल ने कहा, "'गो गोवा गॉन' मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है। हमने पूरे दिल से इस फिल्म में काम किया। राज और डीके बेहतरीन फिल्म निर्माता हैं और सभी सम्मान के हकदार हैं।''

उन्होंने आगे कहा, "एक्टर के तौर पर इस फिल्म के जरिए मैंने फिल्म निर्माण और लेखन के बारे में बहुत कुछ सीखा। पहले, मैं केवल अपने लिए लिखता था, लेकिन 'गो गोवा गॉन' ने इसे बदल दिया, जिससे मुझे एक लेखक के रूप में भी आत्मविश्वास मिला। यह सचमुच एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत खुशी और गर्व महसूस कराती है।''

2013 में रिलीज हुई 'गो गोवा गॉन' में सैफ अली खान और वीर दास भी लीड रोल में हैं।

Published: undefined

भारत की विविधता का प्रतिनिधित्व करने में गर्व महसूस होता है : सोनम कपूर

एक्ट्रेस और फैशन आइकन सोनम कपूर ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर देश की समृद्ध विरासत, इतिहास और विविधता का प्रतिनिधित्व करने में गर्व महसूस करती हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि वह देश की विरासत को उजागर करने की कोशिश करती हैं।

उन्होंने कहा, "अगर मुझे किसी न किसी रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करना होता है, तो मैं देश की विविधता पर प्रकाश डालती हूं। हमारे पास इतनी मजबूत सांस्कृतिक विरासत और प्राचीन सभ्यता है। इसका मतलब है कि भारत में जो कुछ भी बनाया जाता है उसका बहुत मूल्य होता है।''

सोनम ने कहा, "यह एक बहुसांस्कृतिक जगह है, जहां कई धर्मों के लोग एक साथ सद्भाव से रहते हैं और इसका प्रतिनिधित्व करना अत्यंत महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, "योग और आध्यात्म की भूमि होने के अलावा, भारत अपने संगीत और कारीगर शिल्प कौशल के लिए भी प्रसिद्ध है। यह आभूषण और कढ़ाई का क्षेत्र है।"

सोनम इंडियन क्राफ्ट्समैनशिप को चैंपियन बनाने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करती हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, "जब आपके पास एक प्लेटफॉर्म होता है, तो आप पर बड़ी जिम्मेदारी होती है। यह देखना दिलचस्प होता है कि लोग इसकी सराहना कैसे करते हैं और खुद को इससे कैसे जोड़ते हैं।''

एक्टिंग की बात करें तो सोनम 'बैटल फॉर बिटोरा' के लिए तैयारी कर रही हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined