सिनेमा

सिनेजीवन: रोंगटे खड़े करने वाला है विकी कौशल की फिल्म ‘भूत’ का ट्रेलर और मां के जन्मदिन पर भावुक हुए अर्जुन कपूर

करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन में बनी यह पहली हॉरर फिल्म है। 2 मिनट 52 सेकंड के ट्रेलर में विकी शिप के अंदर भूतों के साथ आंख मिचौली खेलते दिख रहे हैं और अपनी दिवंगत मां मोना कपूर के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश लिखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड के अतरंगी अभिनेता विकी कौशल लंबे इंतजार के बाद अपनी अगली फिल्म के साथ हाजिर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म ‘भूत: द हांटेड शिप’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है। ट्रेलर इतना डरावना है कि इसमें लिखा हुआ है, ‘दर्शक इसे अपने रिस्क पर ही देखें।’ फिल्म के साउंड इफेक्ट और कुछ दृश्य इतने खौफनाक हैं कि इन्हें देख कर आप अंदर तक हिल जाएंगे।

Published: undefined

फिल्म की कहानी ‘सी बर्ड’ नाम के एक डेड शिप पर आधारित है जो मौसम की खराबी की वजह से मुंबई की जुहू बीच पर आकर खड़ा हो जाता है। डराने वाली बात यह है कि इस विशालकाय शिप के अंदर एक भी इंसान मौजूद नहीं है। ‘सी बर्ड’ शिप के ऊपर सर्वेयिंग ऑफिसर पृथ्वी की भूमिका निभा रहे विकी कौशल इसकी जांच पड़ताल के लिए इसमें घुसते हैं और फिर उनके साथ कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिन्हें सोचकर भी रूह कांप जाए।

Published: undefined

बता दें कि करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन में बनी यह पहली हॉरर फिल्म है। 2 मिनट 52 सेकंड के ट्रेलर में विकी शिप के अंदर भूतों के साथ आंख मिचौली खेलते दिख रहे हैं। जैसे ही विकी अंदर घुसते हैं, उनके सामने दीवार से एक म्यूजिकल डॉल नीचे गिरती है। एक झटका लगते है अगले सीन में दीवार पर चलती एक भूतिया आकृति को देख कर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। शिप के रहस्य को समझने के लिए विकी जैसे-जैसे शिप की तह तक जाते हैं, उसमें मौजूद भूत उनका जीना मुहाल कर देता है।

फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। विकी के अलावा ट्रेलर में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम भूमिका में नजर आरहे हैं। फिल्म इसी साल 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

मां के जन्मदिन पर भावुक हुए अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी दिवंगत मां मोना कपूर के जन्मदिन पर सोमवार को बहुत ही भावुक संदेश लिखा और कहा कि काश हम साथ में और वक्त बिता पाते। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां मोना की अनदेखी तस्वीर साझा की और कहा कि वह उन्हें हर दिन बहुत याद करते हैं।

Published: undefined

अर्जुन ने तस्वीर के साथ लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं मॉम, ढेर सारा प्यार। आशा है कि आप जहां कहीं भी हैं, वहां मुस्कुरा रही हैं..यह तब की तस्वीर है जब हमने आखिरी बार साझ में जन्मदिन मनाया था और मैंने बस मान लिया कि हमने और भी ऐसे दिन बिताए हैं..यह कहना खुदगरजी होगी कि मैं आपको हर पल कितना याद करता हूं लेकिन मैं सच में आपको याद करता हूं।"

Published: undefined

अभिनेता ने आगे लिखा, "मैंने मजबूत बनने की कोशिश की, क्योंकि समाज भी मुझसे यही उम्मीद कर रहा था, जब 25 की उम्र में मैंने आपको हमेशा के लिए खो दिया। खैर हर बार की तरह बैठकर और आपसे शिकायत कर अपनी बेवकूफी से आपको तंग कर रहा हूं..जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, काश हम साथ में और वक्त बिता पाते।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined