सिनेमा

सिनेजीवन: सिद्धार्थ मल्होत्रा का सबसे बेहतरीन परफॉर्फेंस होगी शेरशाह! और इस साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करेंगे शादी?

ट्रेड एनालिस्ट ने ऐलान किया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का सबसे बेहतरीन परफॉर्फेंस होगी शेरशाह और बेल बॉटम के प्रमोशन में बिजी चल रहीं लारा दत्ता ने आलिया भट्ट और रणबीरकी शादी को लेकर जवाब दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

सिद्धार्थ मल्होत्रा का सबसे बेहतरीन परफॉर्फेंस होगी शेरशाह!

सिद्धार्थ मल्होत्रा​​शेरशाह में नजर आने वाले हैं जो कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को पहले ही उत्साहित कर दिया है। दर्शकों के अलावा ट्रेड एनालिस्ट भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साझा किया, "अगर ट्रेलर काम करता है, तो कोई भी फिल्म देखने के लिए अपने आप उत्साहित हो जाता है। शेरशाह के मामले में, ट्रेलर बहुत ही रोचक और अच्छी तरह से बनाया गया है जो फिल्म के मुद्देपर प्रकाश डालता है। हमने पढ़ा है कि कैसे कैप्टन विक्रम बत्रा ने युद्ध लड़ा और उनकी वास्तविक जीवन की कहानी को पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा जिसकी प्रतीक्षा की जा सकती है।हम कमर्शियल, फिक्शन फिल्में बना रहे हैं लेकिन अब वक्त आ गया है कि हम अपने नायकों को श्रद्धांजलि दें और उन्हें सलाम करें। मुझे लगता है कि शेरशाह को ऐसा करना चाहिए।" ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने कहा, "ट्रेलर बहुत अच्छा है और सिद्धार्थ मल्होत्रा​​इस भूमिका के लिए उपयुक्त लग रहे हैं।" निर्माता और फिल्म व्यवसाय विश्लेषक गिरीश जौहर ने सभी की प्रशंसा की, उन्होंने कहा, "मुझे शेरशाह का ट्रेलर बहुत पसंद आया।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

इस साल करेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी?

बी-टाउन के पॉपुलर सितारे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। पिछले कई सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आज भी दोनों साथ ही नजर आते हैं। पिछले 1-2 साल से तो दोनों की शादी को लेकर तरह तरह की खबरें आती हैं लेकिन फिलहाल तक कुछ साफ नहीं हो पाया था। लेकिन पहली बार किसी बॉलीवुड स्टार ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर रिएक्ट किया है। बेल बॉटम के प्रमोशन में बिजी चल रहीं लारा दत्ता ने आलिया भट्ट और रणबीरकी शादी को लेकर जवाब दिया। उनका मानना है कि दोनों इस साल में शादी कर सकते हैं। ये जवाब उन्होंने तब दिया कि बॉलीवुड कपल का कौन सा रियूमर जल्द ही सच हो सकता है। लारा दत्ता ने टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत में कहा कि वह पुरानी पीढ़ी से हैं और आज कल के युवा कपल जो एक दूसरे को डेट क रहे हैं, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।वह इसी में आगे जोड़ती हैं " मुझे तो कपल्स के बारे में भी नहीं पता कि अब वह साथ है या नहीं। उनका किस से अफेयर चल रहा है।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

एयरलाइंस कंपनी पर फूटा हुमा कुरैशी का गुस्सा, बाद में ट्वीट किया डिलीट

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जल्द ही उनकी ये फिल्म पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसी बीच उन्होंने एयरलाइन्स पर अपना गुस्सा निकाला है। ट्वीट के जरिए उन्होंने स्पाइसजेट को खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल, हुमा कुरैशी इन दिनों बेल बॉटम के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। आज सुबह उन्हें कहीं बाहर जाना था, जिसकी वजह से वह सुबह से एयरपोर्ट पर थीं मगर वह अपनी फ्लाइट बोर्ड नहीं कर पाई हैं। हुमा कुरैशी ने ट्वीट किया-, 'मैं यहां सुबह 4:30 बजे से यहां हूं। मैंने स्पाइटजेट की प्रणाम सर्विस से टिकट बुक की थी। मैं काउंटर पर सुबह 5:30 बजे से हूं लेकिन फिर भी सुबह 6:30 बजे अपनी फ्लाइट में नहीं चढ़ पाई। ओवरबुक की गई फ्लाइट्स? इस स्तर पर चीजें मैनेज करने के चक्कर में मैं अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट मिस दूंगी।' हुमा कुरैशी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्पाइटजेट ने लिखा- हाय मिस कुरैशी। प्लीज हमे आपका कॉन्टैक्ट नंबर मैसेज करें ताकि हम आपसे इस परेशानी के बारे में बात कर सकें।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

शिल्पा शेट्टी की मां पर लखनऊ में धोखाधड़ी का मामला दर्ज

शिल्पा शेट्टी के लिए और भी मुश्किलें बढ़ रही हैं क्योंकि उनका और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में नामजद किया गया है। एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम के मुंबई जाने की उम्मीद है। लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं और पुलिस ने अब दोनों मामलों में जांच तेज कर दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। इस कंपनी की अध्यक्ष शिल्पा शेट्टी हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा निदेशक हैं। आरोप है कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर दो लोगों से करोड़ों रुपये लिए, लेकिन वादा पूरा नहीं हुआ। इस मामले में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूति खंड थाने में और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में कथित तौर पर ठगी का मामला दर्ज कराया है। हजरतगंज पुलिस और विभूति खंड पुलिस ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। डीसीपी (पूर्व) संजीव सुमन ने कहा कि इस मामले में जांच अधिकारी सोमवार को मुंबई के लिए रवाना होकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करेंगे। वह इस मामले में सभी बिंदुओं की जांच करेंगे। संजीव सुमन ने कहा कि मामला हाईप्रोफाइल है और इसलिए पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

महामारी के बीच 'बेल बॉटम' की शूटिंग के बारे में वाणी ने शेयर किए अपने अनुभव

अभिनेत्री वाणी कपूर इस बात से सहमत हैं कि महामारी के बीच उनकी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए घर से बाहर निकलने पर वह घबरा और डर रही थी। वह कहती हैं कि अक्षय कुमार और प्रोडक्शन हाउस जैसे उनके सह-कलाकारों ने जो साहस दिखाया, उससे उनमें आत्मविश्वास का भाव आया। वाणी ने ग्लासगो में 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए घर से बाहर जाने की बात करते हुए आईएएनएस को बताया, "बहुत सारे डर थे, मैं इससे इनकार नहीं करूंगी। घबराहट और डर था कि अगर कोई पॉजिटिव परीक्षण करता है तो भी आप भारत वापस कैसे आते हैं या वह व्यक्ति कहां रहता है .. जिस तरह के कारक सामने आए।" उन्होंने साहस दिखाने के लिए प्रोडक्शन हाउस और सह-कलाकार अक्षय कुमार को श्रेय दिया। "प्रोडक्शन हाउस को सलाम, जिन्हें 14 दिनों के बिना काम के क्वारंटाइन करने के लिए भारत से पूरी टीम को लाना पड़ा। यह बहुत महंगा भी है .. यह एक असामान्य परिस्थिति है .. हम कम से कम दो बार परीक्षण कर रहे थे या हर हफ्ते तीन बार और हमारे पास एक अच्छा बबल था और निश्चित रूप से ग्लासगो जैसी जगह जो बहुत व्यापक और विशाल है इसलिए चीजें वहां थोड़ी अधिक प्रबंधनीय थीं।" वाणी ने कहा, "इसने मुझे आत्मविश्वास की भावना भी दी।" यह जानने पर कि अभिनेत्री को फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जाना है और अपने माता-पिता की पहली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, वाणी ने कहा, "बेशक हमारे माता-पिता को थोड़ी चिंता होगी। वे हमेशा अपने बच्चों के बारे में घबराते हैं।"'बेल बॉटम' 19 अगस्त को रिलीज होगी। जासूसी थ्रिलर में अक्षय कुमार, लारा दत्ता भूपति और हुमा कुरैशी भी हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बिहार के भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 लोगों की मौत

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित