सिनेमा

रिया के टीवी पर इंटरव्यू के बाद सुशांत की बहन श्वेता का पलटवार, कहा- सुशांत की छवि खराब करने का प्रयास कर रही

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार तड़के अपने किए कई सारे ट्वीट्स के माध्यम से रिया चक्रवर्ती को खरी-खोटी सुनाईं और उन्होंने यह कदम टीवी पर दिए रिया के इंटरव्यू के बाद उठाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार तड़के अपने किए कई सारे ट्वीट्स के माध्यम से रिया चक्रवर्ती को खरी-खोटी सुनाईं और उन्होंने यह कदम टीवी पर दिए रिया के इंटरव्यू के बाद उठाया। श्वेता का आरोप है कि रिया ने नेशनल मीडिया पर आकर अपनी बातों से सुशांत की छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया।

Published: undefined

श्वेता लिखती हैं, "तुम में हिम्मत है कि तुम मेरे इतने अच्छे भाई के निधन के बाद नेशनल मीडिया पर आकर उसकी धज्जियां उड़ा रही हो। तुम्हें क्या लगता है तुम जो ये सब कर रही हो उसे भगवान नहीं देख रहा है! मैं ईश्वर पर यकीन रखती हूं और मुझे उन पर भरोसा है, अब मैं वाकई में देखना चाहती हूं कि वह तुम्हारे साथ क्या करते हैं। हैशटैगगॉडइजविदअस हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत।"

Published: undefined

वह आगे लिखती हैं, "काश भाई इस लड़की से कभी न मिले होते!! किसी को उसकी मर्जी के बगैर ड्रग्स देना और फिर वह ठीक नहीं है यह समझाते हुए उसे किसी मनोचिकित्सक के पास ले जाना..ये आखिर किस स्तर का हेरफेर है। अपनी आत्मा को तुम कैसे जवाब दोगी!!! तुमने हद कर दी।"

श्वेता ने ये भी कहा कि विदेश से वापस लौटने पर भी वो अपने भाई सुशांत से नहीं मिल पाई क्योंकि वो रिया से मिलने चंडीगढ़ चला गया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined