सिनेमा

सिनेजीवन: लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही War, 5वें दिन हुई इतनी कमाई, 200 करोड़ के आंकड़े के बेहद करीब

वॉर को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग के तौर पर भी देखा ज रहा है। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की बात की जाए तो 5 दिन में फिल्म ने कुल 140 करोड़ कमाए थे। अगर फिल्म ऐसे ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रही तो जल्द ही यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ ने रिलीज के पांचवे ही दिन कमाल का बिजनेस कर लिया है। पांचवे दिन फिल्म ने सलमान खान की भारत को पछाड़ते हुए 158 करोड़ के कमाई कर ली है। हालांकि रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने उतनी कमाई नहीं की थी, लेकिन इसके बाद दोनों दिन जबरदस्त कमाई करते हुए करीब 36 करोड़ कमाए।

Published: undefined

रिलीज के पहले दिन फिल्म ने बम्पर शुरुआत करते हुए 51 करोड़ कमाए थे। दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई थोड़ी गिरी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23-24 करोड़ की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन 'वॉर' की कमाई 20 से 21 करोड़ रही और चौथे दिन फिल्म ने 27 से 28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 6 अक्टूबर यानी 5 दिनोंमें फिल्म की कुल कमाई 158 करोड़ रुपये हो गई है।

Published: undefined

वॉर को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग के तौर पर भी देखा ज रहा है। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की बात की जाए तो 5 दिन में फिल्म ने कुल 140 करोड़ कमाए थे। बतौर एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर के करियर की और बतौर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की यह सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। अगर फिल्म ऐसे ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रही तो जल्द ही यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined