सिनेमा

सिनेजीवन: 'आशिकी 3’ में कौन होगी कार्तिक की लेडी लव? और रणबीर कपूर ने इस फिल्म को बताया आलिया का बेस्ट

आशिकी 3’ के मेकर्स ऐलान करते हुए बताया है कि आखिर किसे कार्तिक के ऑपोजिट कास्ट किया जा सकता है और बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने 'हाईवे' को बताया आलिया भट्टा की बेस्ट फिल्म।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

‘आशिकी 3’ में कौन होगी कार्तिक आर्यन की लेडी लव? बड़ा खुलासा

आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन लीडिंग एक्टर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के नाम का खुलासा होने के बाद अब फैंस के बीच लीड एक्ट्रेस का नाम जानने के लिए बेसब्री बढ़ गई है। इस सिलसिले में हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस के नाम की अफवाहें उड़ना शुरू हो गई हैं। हालांकि, मेकर्स ने इस पर ऐलान करते हुए बताया है कि आखिर किसे कार्तिक के ऑपोजिट कास्ट किया जा सकता है। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की लीडिंग स्टार का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। हाल ही में आशिकी 3 के मेकर्स की ओर से जानकारी सामने आई है कि अभी तक फिल्म में कार्तिक के साथ कौन सी एक्ट्रेस स्क्रीन शेयर करेंगी ये फाइनल ही नहीं हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर अफवाहें हैं कि जेनिफर विंगेट को इस फिल्म में अहम किरदार में सकता है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो वक्त ही बताएगा।

बुधवार सुबह आशिकी 3 के मेकर्स ने सोशल मीडया पर उड़ रही रिपोर्ट्स को गलत बताते हुए एक ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज की है। इसके तहत उनका कहना है कि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इंटरनेट पर सभी अफवाह गलत हैं। अभी इस पर काम चल रहा है और एक्ट्रेस की तलाश जारी है। इसके आगे उनका कहना है कि ऑडियंस की बेसब्री को देखते हुए लीडिंग लेडी का जल्द से जल्द नाम फाइनल करने की कोशिश करेंगे।

Published: undefined

फोटो: Kartik Aaryan/Instagram

रसिका दुग्गल ने लखनऊ में 'मिजार्पुर' सीजन 3 की शूटिंग की शुरू

एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने लखनऊ के नवाबों के शहर में 'मिजार्पुर' के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। रसिका को मिजार्पुर के दोनों सीजन में बीना त्रिपाठी की भूमिका के लिए बहुत प्यार मिला है और अब वह तीसरे सीजन के लिए अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार है। रसिका कहती हैं, "लखनऊ में शूटिंग हमेशा अद्भुत होती है, शहर की ऊर्जा और जीवंतता उत्साहजनक होती है। मैं हमेशा 'मिजार्पुर' की शूटिंग के लिए तत्पर रहती हूं, घर वापस आने का मन करता है। मैं अच्छे भोजन और एक अद्भुत शूटिंग के अनुभव की प्रतीक्षा कर रही हूं।" श्रृंखला के दो सीजन में रसिका की भूमिका को काफी सराहना मिली थी।

'मिजार्पुर' सीजन 3 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी हैं, और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। रसिका की आने वाली परियोजनाओं में 'अधूरा', 'स्पाइक', 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' और 'फेयरी फोक' शामिल हैं।

Published: undefined

रणबीर ने 'हाईवे' को बताया आलिया का बेस्ट

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर, जो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने हाल ही में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के पसंदीदा प्रदर्शन पर बात की। आलिया, जिन्होंने 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट आफ द ईयर' से अपनी शुरूआत की, का सिनेमा में काफी महत्वपूर्ण सफर रहा है क्योंकि उन्होंने लगातार एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन दिए हैं, लेकिन इन सभी वर्षों के बाद, रणबीर का आलिया की दूसरी फिल्म 'हाईवे' पसंदीदा प्रदर्शन बना हुआ है। रणबीर ने आईएमडीवी ओरिजिनल वीडियो में कहा, "कलाकार के रुप में उसका यह अब तक का सबसे अच्छा साल रहा है। उसके पास गंगूबाई है, उसके पास आरआरआर है, उसके पास डालिर्ंग्स है और अब वह ब्रह्मास्त्र करने जा रही हैं।" स्पष्ट पसंद गंगूबाई होगी, लेकिन मैं वास्तव में आलिया की दूसरी फिल्म से उनका प्रशंसक बन गया था और वह थी हाईवे।

रणबीर ने आगे कहा, "मैं वास्तव में इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहा था और मैंने वास्तव में इसे संपादन में देखा था। मुझे बस इतना पता था कि यह एक ऐसे अभिनेता का जन्म था जो शायद भारतीय सिनेमा और विश्व सिनेमा के लिए तैयार नहीं था। मुझे लगता है कि तब से मैं उसके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं।" बर्फी में अपने पति के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक ही समय में इतना सरल, मजाकिया, इतना हृदयविदारक है। उन्होंने सचमुच फिल्म के माध्यम से बात नहीं की, अपनी आंखों से सब कुछ किया और वह सबसे खूबसूरत हिस्सा था। यह मेरे पसंदीदा, सबसे प्रभावशाली रणबीर कपूर के प्रदर्शनों में से एक है।" जैसा कि 'ब्रह्मास्त्र' अपनी रिलीज के करीब है, फिल्म अब उनके डीएनए का हिस्सा बन गई है, जैसा कि रणबीर ने वीडियो में उल्लेख किया है, "पांच साल हो गए हैं। अयान, आलिया और मैं भी वास्तव में करीबी दोस्त हैं, इसलिए हमारे जीवन में हर अवसर पर अगर जन्मदिन है, दीवाली है, क्रिसमस है, हमारी शादी है, तो हम हमेशा ब्रह्मास्त्र की बात करते थे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Published: undefined

तेजस्वी प्रकाश ने 'नागिन 6' में एक बार फिर अपनी भाषा से फैंस को किया प्रभावित

'बिग बॉस 15' में अपने कार्यकाल के बाद, तेजस्वी प्रकाश या तो करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते या उनके लुक के लिए, और हाल ही में, 'नागिन 6' में उनके अतिरंजित उच्चारण के लिए चर्चा का विषय बनती रही हैं। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश नागिन में प्रशा की भूमिका निभा रही हैं, प्रशा जब से विदेश से लौटी है तब से वो एक अलग तरह की भाषा का उच्चारण करती है, जो कि फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई है। यह इतना अतिरंजित हो गया कि उसके कई प्रशंसकों ने उसे ट्रोल किया इसने और अन्य लोगों ने इसका मजाक उड़ाया।

वास्तव में, बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने भी चरित्र को दोहराते हुए एक रील बनाई और इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया जिसने उनके नकली लहजे को और अधिक वायरल कर दिया। हालांकि हाल ही में एक साक्षात्कार में, तेजस्वी ने बताया कि, यह सब उनके प्रशंसकों को हंसाने और उन्हें शिक्षित करने के लिए था और अगर यह वायरल हो रहा है तो उनका उद्देश्य पूरा हो गया है। वीडियो में, उसे अपनी ऑन-स्क्रीन बहन महक से बात करते हुए सुना जा सकता है। जो कि काफी अजीब है और तेजस्वी इसी तरह से नी भाषा का प्रयोग करती है शो में। इस वीडियो ने बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान खींचा है। शो में प्रफुल्लित करने वाला वीडियो और बोलने का अंदाज शहर में चर्चा का विषय बन गया है। तेजस्वी अपने इस काम को लेकर काफी खुश हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined