क्रिकेट

भारतीय टेस्ट कप्तान को लेकर पुजारा के इस बयान से न्यूजीलैंड की टीम में बढ़ेगी बेचैनी?

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले अजिंक्य रहाणे का समर्थन करते हुए कहा कि स्टैंड-इन कप्तान एक महान क्रिकेटर हैं और 'अपनी लय वापस पाने से सिर्फ एक पारी दूर हैं'।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले अजिंक्य रहाणे का समर्थन करते हुए कहा कि स्टैंड-इन कप्तान एक महान क्रिकेटर हैं और 'अपनी लय वापस पाने से सिर्फ एक पारी दूर हैं'। पुजारा ने अपने स्वयं के मानकों के अनुसार बल्ले से एक सामान्य वर्ष बिताया है, यहां वह 25 नवंबर को विश्व टेस्ट चैंपियन के खिलाफ पहले मैच में रहाणे के डिप्टी होंगे।

Published: undefined

रहाणे का 11 टेस्ट में सिर्फ 19 से अधिक का औसत है और वह अपनी फॉर्म को फिर से हासिल करना चाहेंगे। अपने साथी की खराब पफरेर्मेन्स के बारे में पूछे जाने पर, पुजारा ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "रहाणे एक महान खिलाड़ी हैं। ऐसे समय होते हैं जब कोई खिलाड़ी इन दौरों से गुजरता है। वह लय वापस पाने से सिर्फ एक पारी दूर है। उन्हें सीरीज में अच्छे रन मिलेंगे।"

Published: undefined

2019 से, 33 वर्षीय मुंबई के बल्लेबाज ने 40 टेस्ट खेले हैं और सात अर्धशतक और तीन शतक लगाए हैं। रहाणे कानपुर में श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे, जिसमें विराट कोहली दूसरे टेस्ट के लिए लौटेंगे। वह ड्रेसिंग रूम में नवनियुक्त मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ शामिल होंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined