क्रिकेट

WTC फाइनल से पहले भारतीय टीम ने खेला तीन दिवसीय इंट्रा स्क्वाड मैच, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और रवींद्र जडेजा ने...

भारतीय टीम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मुकाबले को देखते हुए तीन दिवसीय इंट्रा स्क्वाड मैच पूरा कर लिया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय टीम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मुकाबले को देखते हुए तीन दिवसीय इंट्रा स्क्वाड मैच पूरा कर लिया है। इस दौरान रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल जैसे बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने का अवसर मिला।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, "इंट्रा स्क्वाड मैच सिमुलेशन का तीसरा दिन खत्म हुआ जहां टीम ने लय पकड़ने की कोशिश की।"

Published: undefined

तीसरे दिन हनुमा विहारी और शुभमन गिल ने पारी की शुरूआत की। हनुमा का हाल ही में काउंटी चैंपियनशिप में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस दौैरान कवर ड्राइव खेलते देखे गए। कोच रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम की बालकॉनी से खिलाड़ियों के खेल पर नजर रखी।

Published: undefined

भारतीय टीम सोमवार को निर्धारित 10 दिनों के क्वारंटीन में बाहर आएगी और डब्ल्यूटीसी की तैयारियों के लिए जुट जाएगी। खिलाड़ी गत तीन जून को साउथम्पटन पहुंचे थे।

Published: undefined

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद सोमवार की दोपहर तक यहां पहुंचेगी। डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला ऐसा पहला मैच है जो भारतीय टीम तटस्थ स्थल पर खेलेगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined