क्रिकेट

क्रिकेट मैच के दौरान बड़ा हादसा, इस बल्लेबाज को सर में लगी गंभीर चोट, अब नहीं खेल पाएगा मैच!

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नक्रुमाह बोनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंट लुसिया में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे की गेंद उनके हेल्मेट से टकराई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया प्रतीकात्मक तस्वीर

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नक्रुमाह बोनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंट लुसिया में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे की गेंद उनके हेल्मेट से टकराई थी। इसके कारण अब वह पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

Published: 11 Jun 2021, 12:47 PM IST

नॉत्र्जे की गेंद बोनर के हेल्मट पर लगी थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी थी। हालांकि, वह 10 रन पर स्कोर पर कैगिसो रबादा का शिकार बने थे। 32 वर्षीय बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह पहले दिन कीरन पोवेल स्थानापन खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर उतरे थे।

Published: 11 Jun 2021, 12:47 PM IST

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने ट्वीट कर कहा, "बोनर के हेल्मट पर पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान गेंद लगी थी जिससे उनके सिर पर चोट आई है। उनकी जगह फील्डिंग के लिए पोवेल उतरे।" विंडीज की टीम पहली पारी में 97 रन पर ऑलआउट हो गई थी। ऐसे में बोनर का इस तरह बाहर होना मेजबान टीम के लिए झटका साबित हो सकता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 11 Jun 2021, 12:47 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Jun 2021, 12:47 PM IST