क्रिकेट

ब्रायन लारा को सीने में तेज दर्द की शिकायत, मुंबई के अस्पताल में किया गया भर्ती

मंगलवार को 50 वर्षीय ब्रायन लारा पास के ही एक होटल में एक कार्यक्रम में थे, जब उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में करीब 12.30 बजे अस्पताल लाया गया, जहां फौरन उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

वेस्टइंडीज टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को मंगलवार को अचानक सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लारा को तेज दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के परेल स्थित ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। दिग्गज बल्लेबाज लारा मौजूदा क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए एक विशेषज्ञ के तौर पर स्टार स्पोर्ट्स से जुड़े हैं और चैनल के मुंबई स्टूडियो में कमेंट्री टीम के हिस्सा हैं।

Published: undefined

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को 50 वर्षीय ब्रायन लारा पास के ही एक होटल में एक कार्यक्रम में थे, जब उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में करीब 12.30 बजे अस्पताल लाया गया, जहां फौरन उनका इलाज शुरू कर दिया गया। फिलहाल उनकी हालत के बारे में अस्पताल के अधिकारियों ने कोई भी जानकारी देने से इनकार किया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार उन्हें सीने में दर्द की शिकायत है।

Published: undefined

बता दें कि लारा ने वेस्टइंडीज की ओर से 131 टेस्ट मैचों में 11953 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 34 शतक जड़े हैं और उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 400 है, जो कि एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है। वहीं लारा ने 299 वनडे मैच में 10405 रन बनाए हैं, जिसमें 19 शतक और 63 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा ब्रायन लारा के नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सबसे बड़े व्यक्तिगत स्कोर (नाबाद 501 रन) का भी रिकॉर्ड है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined