क्रिकेट

CWC 2023: 'सपने में शमी को 7 विकेट लेते देखा'... इस शख्स की भविष्यवाणी हुई सही! सेमीफाइनल से एक दिन पहले किया था दावा

डोन मातियो नाम के 'एक्स' यूजर ने 14 नवंबर को दोपहर एक बजकर 14 मिनट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने एक सपना देखा है जिसमें शमी सेमीफाइनल में सात विकेट लेते हुए दिख रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

वनडे विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हरा दिया। भारतीय टीम की जीत में मोहम्मद शमी ने अहम भूमिका निभाई। शमी ने सात विकेट लेकर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। मैच के बाद एक शख्स की भविष्यवाणी वायरल हो रही है। उस फैन ने पर पोस्ट कर कहा था कि उन्होंने एक सपना देखा है और मैच के बाद वाकई वह सपना सच हो गया। दिलचस्प बात यह है कि उस फैन ने 14 नवंबर को ही पोस्ट किया था और 15 नवंबर को भारत न्यूजीलैंड मैच में शमी के साथ कुछ वैसा ही हुआ।

Published: undefined

डोन मातियो नाम के 'एक्स' यूजर ने 14 नवंबर को दोपहर एक बजकर 14 मिनट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने एक सपना देखा है जिसमें शमी सेमीफाइनल में सात विकेट लेते हुए दिख रहे हैं। 15 नवंबर को सेमीफाइनल में वाकई सात विकेट लिए और न्यूजीलैंड की कमर तोड़ कर रख दी। ऐसा होने के बाद उनकी पोस्ट पूरी दुनिया में वायरल हो गई और प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए।

Published: undefined

आपको बता दें, भारत ने विश्व कप के फाइनल में जगह बना ली है। उसने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार (15 नवंबर) को रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड को 70 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार का बदला भी ले लिया। भारतीय टीम 12 साल बाद टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची है। पिछली बार 2011 में टीम इंडिया ने घरेलू मैदान पर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई थी। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी टीम चैंपियन बनी थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined