क्रिकेट

इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने ऋषभ पंत को लेकर किए कई बड़े खुलासे, बोला- पहली बार में ही पता चल गया कि...

दिल्ली कैपिटल्स के इंग्लिश ऑलराउंडर सैम बिलिंग्स ने टीम के नवनियुक्त कप्तान ऋषभ पंत की सराहना करते हुए कहा है कि जब उन्होंने पंत को पहली बार खेलते देखा तो उन्हें पता चल गया था कि पंत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली कैपिटल्स के इंग्लिश ऑलराउंडर सैम बिलिंग्स ने टीम के नवनियुक्त कप्तान ऋषभ पंत की सराहना करते हुए कहा है कि जब उन्होंने पंत को पहली बार खेलते देखा तो उन्हें पता चल गया था कि पंत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। बिलिंग्स 2016 और 2017 के सत्र में दिल्ली टीम के साथ थे और आईपीएल के इस सत्र में दिल्ली ने एक बार फिर बिलिंग्स को अपनी टीम में लिया है। दिल्ली ने फरवरी में आयोजित हुई नीलामी में बिलिंग्स को उनके बेस प्राइस दो करोड़ रूपये में लिया था।

Published: undefined

बिलिंग्स ने कहा, "आईपीएल में वापस आना सुखद है। दिल्ली में कई अच्छे खिलाड़ी है और मैं इनके साथ एक बार फिर जुड़कर उत्साहित हूं।" उन्होंने कहा, "मुझे याद है जब मैंने पंत को पहली बार खेलते देखा था। वह क्रिस मोरिस, नाथन कोल्टर नाइल जैसे अन्य गेंदबाजों के खिलाफ अच्छा कर रहे थे। मैंने तब दिल्ली के तत्कालीन मेंटर राहुल द्रविड़ से पूछा कि यह कौन है। अब हम सभी जानते है कि पंत कौन हैं।"

Published: undefined

बिलिंग्स ने कहा, "मैंने उन्हें खेलते हुए देखने के बाद कहा था कि मैंने अबतक जितने युवा खिलाड़ियों को देखा है उनमें पंत सर्वश्रेष्ठ युवा बल्लेबाज हैं। हमने हाल ही में देखा कि उन्होंने टीम इंडिया के लिए किस तरह का प्रदर्शन किया। मैं उनके लिए काफी खुश हूं।"

Published: undefined

29 वर्षीय बल्लेबाज को उम्मीद है कि दिल्ली इस साल आईपीएल का खिताब जीतेगी। बिलिंग्स ने कहा, "मुझे आईपीएल बेहद पसंद है। यह विश्व के बेहतरीन टूर्नामेंट में से एक है और मैं इसमें दोबारा खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं। पिछली बार जब मैं दिल्ली के लिए खेला था, तब से अब तक मेरे खेल में बदलाव आया है। उम्मीद है कि हम इस साल आईपीएल का खिताब जीतेंगे।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined