क्रिकेट

प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाएंगे रहाणे, गौतम गंभीर ने बताया क्या है उनका भविष्य!

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रविवार को कहा है कि अजिंक्य रहाणे को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में मुश्किलों का सामना करना होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रविवार को कहा है कि अजिंक्य रहाणे को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में मुश्किलों का सामना करना होगा। यहां तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होगी। हाल के दिनों में लगातार खराब फॉर्म में चल रहे रहाणे की टीम में जगह कुछ समय से सवालों के घेरे में है। पूर्व टेस्ट उपकप्तान ने पिछले दिसंबर में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक शतक बनाने के बाद से सिर्फ दो अर्धशतक बनाए हैं। 2021 में 12 टेस्ट में उनका औसत महज 19.57 का है।

Published: undefined

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि रहाणे को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल होगा।" उन्होंने आगे कहा, "भारत या कप्तान के लिए श्रेयस अय्यर को टीम में न मौका देना बहुत मुश्किल होगा। क्योंकि उन्होंने हाल ही में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। साथ ही, हनुमा विहारी ने भी बल्ले से कमाल किया है।"

Published: undefined

इस बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने रहाणे को टीम में शमिल करने को लेकर समर्थन किया है। उन्होंने कहा, "अजिंक्य रहाणे को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए जगह मिल गई है और उन्हें टीम में भी चुना जाना चाहिए, क्योंकि आपको निश्चित रूप से वहां अनुभव की आवश्यकता होगी।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined