क्रिकेट

कौन जीतेगा विश्वकप 2023 का खिताब? इस महिला दिग्गज क्रिकेटर ने दिया जवाब, बताया किस चीज का मिलेगा फायदा

पूर्व कप्तान मिताली राज ने कहा कि भारतीय खेल प्रेमी होने के नाते में चाहूंगी कि टीम इंडिया ही विश्वकप का फाइनल खेले। क्योंकि हमारे पास फिर से विश्वकप जीतने का बड़ा मौका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत में होने जा रहे वनडे विश्वकप की तैयारियों के बीच लेकर महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने पुरुष टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि टीम इंडिया के पास इस बार विश्वकप जीतने का बड़ा मौका और हमारी टीम प्रबल दावेदार है।

एक कार्यक्रम में पूर्व कप्तान मिताली राज ने कहा कि भारतीय खेल प्रेमी होने के नाते में चाहूंगी कि टीम इंडिया ही विश्वकप का फाइनल खेले। क्योंकि हमारे पास फिर से विश्वकप जीतने का बड़ा मौका है।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि भारत विश्वकप की मेजबानी कर रहा है और यहां की परिस्थितियां भी हमारे पक्ष में हैं, इसलिए टीम अच्छा प्रदर्शन करें और हमें विश्वकप जीतने का मौका मिले। मिताली राज ने कहा कि अब इंडिया में महिला क्रिकेट तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस साल हुई महिला इंडियन प्रीमियर लीग से भी उत्साह बढ़ा है। हमें इस बात की उम्मीद है कि आने वाले कुछ सालों में इंडिया का क्रिकेट और तेजी से आगे आएगा।

Published: undefined

बता दें कि इस बार वनडे विश्वकप का आयोजन भारत में हो रहा है। पांच अक्टूबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में 10 टीमें भाग लेगी, जिसमें टीम इंडिया खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। भारतीय टीम के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड भी इस बार मजबूत टीमें दिख रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined