क्रिकेट

पाकिस्तान-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज स्थगित! पीसीबी ने बताया क्या है सच्चाई

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि 8 जून से रावलपिंडी में शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि 8 जून से रावलपिंडी में शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। तीन मैचों की सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है और सभी मैच पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। 12 जून को समाप्त होने वाली सीरीज के लिए मुल्तान को बैकअप स्टेडियम के रूप में चुना गया है।

Published: 25 May 2022, 4:31 PM IST

पीसीबी की ओर से बुधवार को जारी बयान में कहा गया, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज स्थगित होने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।"

पीसीबी निदेशक मीडिया सामी-उल-हसन बर्नी ने कहा, "सीरीज स्थगित करने की कोई भी बात नहीं चल रही है। इन मैचों के आयोजन को लेकर पीसीबी सिर्फ आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहा है।"

Published: 25 May 2022, 4:31 PM IST

सामी ने कहा, "स्थानीय प्रशासन के समर्थन के बिना पाकिस्तान में कोई भी कार्यक्रम आयोजित करना संभव नहीं होगा। मैच उसी स्थान पर होंगे जहां होने की बात चल रही थी।"

पीसीबी ने घोषणा की थी कि खिलाड़ी एक जून को प्रशिक्षण शिविर के लिए रावलपिंडी में एकत्र होंगे, जबकि वेस्टइंडीज पांच जून को आएगा।

Published: 25 May 2022, 4:31 PM IST

उन्होंने कहा, "यह जानना महत्वपूर्ण है कि बुकिंग से पहले मेहमानों को कहां पहुंचना है, जबकि प्रसारकों और उनके उपकरणों को भी समय पर पहुंचना होगा। यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि उन्हें रावलपिंडी या मुल्तान में पहुंचाया जाएगा या नहीं।"

Published: 25 May 2022, 4:31 PM IST

सामी ने कहा, "हमें होटल सहित लॉजिस्टिक्स की जरूरतों का भी प्रबंधन करना है। हमें उम्मीद है कि सरकार इस सप्ताह के अंत तक हमारा मार्गदर्शन करेगी, और सीरीज अपने कार्यक्रम के अनुसार चलेगी।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 25 May 2022, 4:31 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 25 May 2022, 4:31 PM IST