क्रिकेट

पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया के कोच को लेकर कुछ ऐसा कहा जो शायद रवि शास्त्री को पसंद न आए!

भारतीय टीम के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का कहना है कि राहुल द्रविड़ का कोचिंग अनुभव अद्धभुत है। द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर भारतीय सीमित ओवर टीम के मुख्य कोच हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारतीय टीम के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का कहना है कि राहुल द्रविड़ का कोचिंग अनुभव अद्धभुत है। द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर भारतीय सीमित ओवर टीम के मुख्य कोच हैं। भारत को श्रीलंका के साथ छह सीमित ओवर के मैच खेलने हैं। दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा।

Published: 05 Jul 2021, 2:25 PM IST

शॉ ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "राहुल के नेतृत्व में खेलने में अलग किस्म का मजा है। वह हमारे अंडर-19 टीम के कोच भी थे। वह जिस तरह बोलते हैं और अपने कोचिंग अनुभव शेयर करते हैं वो शानदार है।" उन्होंने कहा, "जब भी द्रविड़ खेल के बारे में बात करते हैं, यह दिखाता है कि उन्हें इसका कितना अनुभव है। वह क्रिकेट के बारे में सबकुछ जानते हैं।"

Published: 05 Jul 2021, 2:25 PM IST

शॉ ने कहा, "द्रविड़ सर के रहने से सभी लोग ड्रेसिंग रूम में अनुशासन में रहते हैं। मैं उनके साथ अभ्यास सीजन के लिए उत्सुक हूं क्योंकि मैं घंटों उनके साथ बात करना पसंद करता हूं। श्रीलंका दौरा अवसर भुनाने का मौका है। मैं भारतीय टीम में वापसी का इंतजार कर रहा हूं।"

ऐसी चर्चा है कि शुभमन गिल के चोटिल होने के कारण शॉ को पांच मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड भेजा सकता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 05 Jul 2021, 2:25 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Jul 2021, 2:25 PM IST